Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: T Dilip ने बताए भारत के टॉप-4 फील्डर्स के नाम, अश्विन के 'सेलिब्रिटी' कमेंट पर दिया जोरदार रिएक्शन

India Best Fielders आर अश्विन द्वारा टीम इंडिया के फील्डिंग कोच को सिलेब्रिटी कमेंट करने के बाद टी दिलीप का ही इस पर रिएक्शन आया है। उन्होंने कहा है कि उम्मीद है कि वे इसे फील्डिंग कोच में बदल देंगे क्योंकि पहले गूगल पर वे इंटरनेट पर्सनालिटी थे। इस दौरान टी दिलीप ने चेन्नई टेस्ट में चार बेस्ट भारतीय फील्डर्स के नाम बताए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
T Dilip ने R Ashwin के 'सेलिब्रिटी' कमेंट पर दिया बयान

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। T Dilip on R Ashwin Comment: भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट को 280 रन से अपने नाम किया। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

इस मैच के बाद भारत के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने कई प्लेयर्स की खूब तारीफ की, जिन्होंने चेन्नई टेस्ट में कमाल का परफॉर्मेंस किया।

दलीप ने चार प्लेयर्स को बेस्ट फील्डर्स बताया। इसके अलावा उन्होंने आर अश्विन के बयान पर भी अपना रिएक्शन दिया। अश्विन ने अपने पुराने बयान में टी दिलीप को इंटरनेट पर्सनालिटी नहीं, बल्कि एक सेलेब्रिटी बताया था। इस पर अब उन्होंने अपना बयान दिया है।

T Dilip ने R Ashwin के 'सेलिब्रिटी' कमेंट पर दिया बयान

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने भारत बनाम बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट के बाद बयान दिया। बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में टी दिलीप ने चार बेस्ट फील्डर्स के नाम बताए। उन्होंने यशस्वी जायसवाल, केएल राहुल, मोहम्मद सिराज, विराट कोहली को बेस्ट फील्डर कहा, जिन्होंने चेन्नई टेस्ट में शानदार फील्डिंग की थी।

बीसीसीआई द्वारा जारी की गई वीडियो में टी दिलीप कह रहे है कि मेरे लिए वास्तव में इसे उल्लेख करना कठिन है, लेकिन अब तक यह बहुत स्पष्ट है कि यशस्वी जायसवाल ने शानदार कैच और शॉट लेग पर एक सुंदर कैच लेकर खुद को वास्तव में उस स्थान पर पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd test Weather Update: कानपुर में नहीं हो पाएगा टेस्ट मैच, बारिश बिगाड़ेगी खेल, हो गया काम तमाम!

दूसरी चीज जो मुझे केएल राहुल के कैच के बारे में वास्तव में पसंद आई, क्योंकि उन्होंने शानदार सजगता दिखाई। प्रयास की बात आती है, खासकर चेन्नई के मौसम में, तो सिराज ने डाइव लगाई।

एक तेज गेंदबाज के लिए ऐसा करना वास्तव में सराहनीय है। ये 3 और आप विराट कोहली को जानते हैं। कोहली के साथ आप उनके अभ्यास के तरीके में कोई अंतर नहीं पाएंगे। वह प्रैक्टिस सेशन में भी उसी तरह की फील्डिंग करते हुए नजर आते हैं।

आर अश्विन ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि जल्दी से आप दिलीप सर का नाम चेंज करिए। वह इंटरनेट पर्सनालिटी नहीं हैं। वह हमारे सिलेब्रिटी फील्डिंग कोच हैं। इस पर टी दिलीप कहते हैं कि ऐश के लिए यह विषय जानना बहुत बढ़िया था, लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो एक महीने पहले, मैं भी थोड़ा हैरान था जब मेरे एक दोस्त ने मुझे कुछ दिखाया। मैं अपना नाम गूगल में टाइप कर रहा था और उसने मुझे इंटरनेट पर्सनालिटी दखाया।