Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND Vs BAN: बुमराह-जडेजा ने की R Ashwin की खिंचाई, देखें टीम इंडिया का चेन्नई से कानपुर तक का सफर-VIDEO

27 सितंबर से ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले भारत और बांग्लादेश टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम मंगलवार को शहर पहुंच चुकी है। चेन्नई टेस्ट में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 280 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के प्लेयर्स का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका चेन्नई से कानपुर तक का सफर दिखाया गया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 25 Sep 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
IND vs BAN 2nd Test: चेन्नई से कानपुर तक का भारतीय टीम का सफर देखिए

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। India vs Bangladesh 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 280 रन से हराया। इस मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज 1-0 से अपने नाम की।

अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाना है। भारतीय टीम की नजरें इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर होगी।

कानपुर टेस्ट के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम की चेन्नई से कानपुर तक की जर्नी का एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें खिलाड़ियों को काफी मस्ती मजाक करते हुए देखा जा रहा है।

IND vs BAN 2nd Test: चेन्नई से कानपुर तक का भारत का सफर देखिए

दरअसल, बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई वीडियो में भारतीय टीम चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद कानपुर के लिए रवाना हो रही है। इस वीडियो में टीम इंडिया का चेन्नई से कानपुर तक का सफर दिखाया गया। वीडियो की शुरुआत में अक्षर पटेल हंसते हुए नजर आए। इसके बाद चेन्नई के एयरपोर्ट पर सभी प्लेयर्स मस्ती मजाक करते हुए दिख रहे हैं। सरफराज खान इस दौरान यशस्वी जायसवाल को जस्सू..जस्सू.. कह रहे हैं। वहीं, मोहम्मद सिराज एक फिलटर्ड कॉफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test: कानपुर पहुंचीं भारत और बांग्‍लादेश टीम, आज से करेंगी टेस्ट की तैयारी

वहीं, फ्लाइट में बैठकर जसप्रीत बुमराह कह रहे हैं कि अन्ना फोर ए रीजन। फिर जडेजा उनकी बात को दोहराते हैं। अश्विन इस दौरान अपना फोन चलाते हुए हंसते हुए कहते है कि यह दोनों मुझे बुली कर रहे हैं। 

जडेजा-बुमराह एमएल धोनी के मीम 'थाला फोर ए रीजन' से इंस्पायर होकर अश्विन को 'अन्ना फोर ए रीजन' कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd Test Live Streaming: रोहित शर्मा की नजर सीरीज जीतने पर, फ्री में मैच देखने के लिए करना होगा ये काम