Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND VS BAN: 'सर दो ही हाथ हैं...', कानपुर पहुंचकर Virat Kohli ने होटल स्टाफ से क्यों कहा ऐसा? तेजी से वायरल हो रहा Video

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। वह दोनों पारियों में बल्ले से रन बनाने में फेल हो गए। अब उनसे दूसरे टेस्ट में एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीद की जा रही है। दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम के साथ कोहली कानपुर पहुंच गए है जिसमें उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 25 Sep 2024 09:15 AM (IST)
Hero Image
Virat Kohli ने कानपुर पहुंचकर होटल स्टाफ से नहीं मिलाया हाथ, क्यों?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli Video: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंच चुकी है। मंगलवार को भारतीय टीम का कानपुर में शानदार तरीके से स्वागत हुआ।

टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है और अब टीम की नजर बांग्लादेश का सीरीज में सूपड़ा साफ करने पर होगी।

कानपुर पहुंची टीम इंडिया का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और ऋषभ पंत समेत खिलाड़ियों का होटल स्टाफ स्वागत करते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में होटल स्टाफ एक 'ऊप्स मोमेंट' का शिकार हुए।

Virat Kohli ने कानपुर पहुंचकर होटल स्टाफ से नहीं मिलाया हाथ, क्यों?

दरअसल, कानपुर पहुंची भारतीय टीम का स्वागत करने के लिए होटल स्टाफ मौजूद रहे। होटल के बड़े अधिकारी ही खिलाड़ियों का स्वागत करने पहुंचे। उनमें से एक स्टाफ मेंबर ने विराट कोहली को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया, जबकि एक दूसरे मेंबर ने उनसे हाथ मिलाने को आगे कदम बढ़ाए।

इतने में विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनसे हाथ नहीं मिलाते हुए कहा कि सर दो ही हाथ हैं। किंग कोहली यह बोलकर वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के निशाने पर Sachin Tendulkar का वर्ल्ड रिकॉर्ड, कानपुर टेस्ट में इतने रन बनाते ही बदल देंगे 147 साल का इतिहास!

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली के एक हाथ में उनका बैग, फोन पर्सनल चीजें हैं और दूसरे हाथ में होटल स्टाफ द्वारा दिया गया फूलों का गुलदस्ता। इस वजह से कोहली ने स्टाफ के दूसरे मेंबर से हाथ नहीं मिलाया।

Virat Kohli के निशाने पर सचिन तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड

विराट कोहली का बल्ला बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में नहीं चल सका था। अब दूसरे टेस्ट में विराट से उम्मीद है कि वह बड़ी पारी खेलते हुए नजर आएंगे।

विराट कोहली अगर दूसरे टेस्ट में 35 रन बना लेते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकते हैं। सचिन ने 623 पारियों (226 टेस्ट पारी, 396 वनडे पारी, 1 टी20 पारी) में 27000 रन पूरे किए थे।

अब कानपुर टेस्ट में 600 से कम इनिंग में 27000 रन बनाने वाले विराट कोहली पहले क्रिकेट बन सकते हैं। ऐसा 147 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आजतक नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: 'Virat Kohli के गिफ्ट किए बैट से कभी नहीं खेलूंगा...', भारतीय स्टार के बयान से मची खलबली