Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: मस्ती नहीं रुकनी चाहिए... चेपॉक में दिखा विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटेलबोरो का अजब दोस्ताना, Video वायरल

विराट कोहली चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह से फेल रहे। उनके बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं निकला। कोहली बेशक इससे निराश होंगे लेकिन वह मैदान पर मस्ती करने से भी नहीं चूकते। मैदान पर विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो की मस्ती देखने को मिली। इन दोनों का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 21 Sep 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली और अंपायर के बीच दिखा दोस्तान

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को बैकफुट पर रखा है। तीसरे दिन भारत ने दूसरे सेशन में अपनी पारी घोषित करते हुए बांग्लादेश को 515 रनों का टारगेट दिया है। भारत इस लक्ष्य का बचाव करने में लगा है। इसी बीच मैदान पर भारत के विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो का दोस्ताना भी देखने को मिला।

भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 149 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत ने दूसरी पारी तीन विकेट के नुकसान पर 287 रनों पर घोषित कर दी और बांग्लादेश के सामने विशाल लक्ष्य रखा।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: यशस्वी जायसवाल का कैच नहीं देखा तो क्या देखा, चीते सी फुर्ती दिखा सभी को किया हैरान, Video

विराट और अंपायर की मस्ती

टीम इंडिया इस लक्ष्य का बचाव करने में लगी है। इसी बीच ओवरों में मिलने वाले ब्रेक के दौरान विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो मस्ती के मूड में नजर आए। ओवर खत्म होने के बाद जब छोर बदले जा रहे थे तब विराट और रिचर्ड मिले और अंपायर ने भारतीय बल्लेबाज से कुछ कहा। सुनने के बाद विराट बेहद जोर से हंसे और अंपायर उनके कंधे पर हाथ मारने लगे। फिर दोनों हंसते हुए अपने-अपने रास्ते चले गए।

— Tanuj Singh (@ImTanujSingh) September 21, 2024

विराट रहे फेल

विराट मैदान पर भले ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं लेकिन कहीं न कहीं वह अपने प्रदर्शन से निराश होंगे। कोहली दोनों पारियों में बड़ा स्कोर नहीं कर सके। पहली पारी में उनके बल्ले से छह रन निकले तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 17 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: 28 मिनट में ही KL Rahul में छुआ अनोखा मुकाम, युवराज, सहवाग और अजहर की लिस्ट में हुए शामिल