Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day पर शिखर धवन को मिला दर्द ही दर्द, बेटे और पिता को याद करते हुए लिख डाली भावुक पोस्ट, जिसने पढ़ी हो गया इमोशनल

शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है और इसी कारण उनका बेटा उनसे दूर रहता है। फादर्स डे वाले दिन धवन को अपने पिता के साथ बेटे की याद आई और उन्होंने एक भावुक पोस्ट लिख डाला। इस पोस्ट को जिसने भी पढ़ा वो भावुक हो गया। धवन ने पोस्ट में लिखा है कि उनका बेटे से कोई संपर्क नहीं है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 16 Jun 2024 11:20 PM (IST)
Hero Image
फादर्स डे पर शिखर धवन ने लिखी भावुक पोस्ट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूरी दुनिया ने रविवार को फादर्स डे मनाया। सभी ने अपने-अपने पिता को याद किया। लेकिन भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को इस दिन बेहद दर्द हुआ। धवन बेहद भावुक हो गए और उन्होंने अपनी परेशानी दुनिया के सामने रख डाली। धवन की ये पोस्ट काफी भावुक करने वाली है।

धवन ने इस पोस्ट में अपने पिता को याद किया लेकिन साथ भी अपने बेटे जोरावर को भी याद किया। जोरावर से धवन की काफी समय से बात नहीं हुई है। धवन ने कहा कि वह अपने बेटे के संपर्क में नहीं है और इसी कारण उनकी बेट से बात नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें- IND W vs SA W: 33 साल की गेंदबाज ने डेब्‍यू मैच में रचा इतिहास, साउथ अफ्रीकी बैटर्स के लिए बनी काल

धवन की भावुक पोस्ट

धवन ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता और अपने बेटे के साथ की फोटो पोस्ट की है और एक भावुक संदेश लिखा है। धवन ने अपनी पोस्ट में लिखा, "अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं देता हूं। आपने जो कुछ किया उसके लिए धन्यवाद। साथ ही ये मेरे लिए भावुक फादर्स डे है क्योंकि इस दिन मेरी मेरे बेटे से बात नहीं हुई है क्योंकि मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है। इसलिए मैं सभी पिताओं को इस दिन की शुभकामाएं देता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

हो चुका है तलाक

शिखर धवन का पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो चुका है। इस तलाक के बाद आयशा बेटे जोरवर को लेकर ऑस्ट्रेलिया जा चुकी हैं। उन्होंने धवन को हर तरफ से ब्लॉक कर रखा है। इसी कारण उनका अपने बेटे से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। धवन और आयशा की दोस्ती फेसबुक से हुई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। आयशा धवन से 10 साल बड़ी थीं और तलाकशुदा थीं।

यह भी पढ़ें- PAK vs IRE: बीच मैच में आपस में भिड़ गए दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, हो गई सिर फुटव्वल,बड़ा हादसा होने से बचा