Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father’s Day 2024: पिता को याद कर Sachin Tendulkar हुए भावुक, युवी समेत इन क्रिकेटर्स ने भी शेयर किए दिल जीतने वाले पोस्ट

दुनियाभर में आज यानी 16 जून 2024 को फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। लोग फादर्स डे के मौके पर अपने पिता के प्रति अपना प्रेम जाहिर कर स्पेशल स्टोरी और पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर कई क्रिकेटर्स ने भी अपने पिता को याद कर उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 16 Jun 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
Father’s Day 2024: इन क्रिकेटर्स ने पिता को किया 'फादर्स डे' विश

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है। इस खास दिन पर हर कोई अपने पिता के लिए एक खास संदेश लिखता है और उन्हें इस दिन पर विश करता है। क्रिकेट जगत में भी ऐसा देखने को मिलता है, जब क्रिकेटर्स अपने पिता को याद कर भावुक हो जाते है और उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते है। फादर्स डे पर कई क्रिकेटर्स ने अब तक अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर दी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

Father’s Day 2024: इन क्रिकेटर्स ने पिता को किया 'फादर्स डे' विश

1. युवराज सिंह (Yuvraj Singh)

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटर पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने पिता की कई तस्वीरों की मदद से एक वीडियो बनाई है, जिसमें बैकग्राउंड में बापू तेरे करके.. गाना चल रहा है। युवराज ने अपनी वीडियो में अपने पिता को हर संघर्ष के लिए धन्यवाद किया और उन्होंने ये भी लिखा कि खुद पिता खुद पिता बनने से मुझे माता-पिता के असीम प्यार और त्याग का एहसास हुआ।

2. रिंकू सिंह (Rinku Singh)

लिस्ट में दूसरे नंबर पर है टीम इंडिया के युवा बैटर रिंकू सिंह है, जिन्होंने भी अपने पिता को फादर्स डे विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें रिंकू अपने पिता के साथ खड़े है। इस पोस्ट पर उन्होंने कैप्शन लिखा कि पापा मेरी जान। इस दौान उन्होंने दिल वाला इमोजी भी लगाया। रिंकू ने अपनी पोस्ट पर एक गाना भी लगाया। इस गाने का नाम है पापा मेरी जान।

View this post on Instagram

A post shared by Rinku 🧿🇮🇳 (@rinkukumar12)

3. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके पिता अस्पताल में नजर आ रहे है। शमी ने अपने पिता को फादर्स डे पर याद किया और कैप्शन में लिखा कि आप हमेशा मेरे हीरो रहोगे, आपको मिस कर रहा हूं डेड.. हैप्पी फादर्स डे। 

4. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) 

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने फादर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह अपने पिता-माता के साथ नजर आ रहे है। ये तस्वीर काफी पुरानी है, जिस पर उन्होंने कैप्शन लिखा,

' मेरे पिता की प्रेमपूर्ण याद में, जिनकी हंसी से हर कमरा जगमगा उठता था और जिनके प्यार ने हर पल को खास बना दिया। हमेशा याद किया, हमेशा प्यार किया। हैप्पी फादर्स डे, बाबा!'

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)