Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup 2024: Shubman Gill ने रोहित संग अनबन की अफवाहों पर लगाया पूर्णविराम, 'हिटमैन' के साथ फोटो शेयर कर कहा- मैं उनसे…

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच टीम से रिलीज होने की चल रही अफवाहों के बीच शुभमन गिल ने रोहित शर्मा और समायरा के साथ पोज देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। न्यूयॉर्क चरण में गिल के आचरण से टीम मैनेजमेंट की नाराजगी के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच गिल ने रोहित के साथ फोटो शेयर कर उनके साथ अनबन की अफवाहों पर विराम लगाया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:23 PM (IST)
Hero Image
Shubman Gill ने रोहित संग अनबन की अफवाहों पर लगाया विराम

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली।  रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2024 सुपर 8 में पहुंच चुकी है। सुपर-8 में भारतीय टीम का पहला मुकाबला अफगानिस्तान से 20 जून को होना है। सुपर-8 की शुरुआत से पहले शुभमन गिल और आवेश खान को रिलीज किया गया, जबकि रिंकू सिंह और खलील अहमद बतौर रिजर्व प्लेयर टीम के साथ मौजूद है।

गिल को रिलीज करने को लेकर कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि उन्हें अनुशासनात्म कारणों के चलते स्वदेश भेजा गया है। वहीं, गिल ने रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी किया, जिसकी वजह से रोहित-गिल के बीच सब कुछ सहीं नहीं चल रहा, इसकी चर्चा होने लगी। अब हाल ही में गिल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर इन अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।

Shubman Gill ने रोहित संग अनबन की अफवाहों पर लगाया विराम

दरअसल, शुभमन गिल भारत की 15 सदस्यीय स्क्वाड का हिस्सा थे। गिल उन चार प्लेयर के साथ शामिल थे, जिन्हें इस टूर्नामेंट के लिए रिजर्व प्लेयर के लिए चुना गया था। हालांकि, टीम मैनेजमेंट और गिल के बीच कुछ सही नहीं चल रहा, इसको लेकर सभी अफवाहें झूठी निकली। हाल ही में गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर खास फोटो शेयर की है।एक फ्रेम में कप्तान रोहित शर्मा एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, दुसरे में गिल, रोहित और समाइरा (रोहित की बेटी) दिख रहे हैं। गिल ने इस स्टोरी पर कैप्शन लिखा कि समायरा और मैं रोहित से अनुशासन की कला सीख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Father’s Day 2024: पिता को याद कर Sachin Tendulkar हुए भावुक, युवी समेत इन क्रिकेटर्स ने भी शेयर किए दिल जीतने वाले पोस्ट

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, गिल और आवेश को रिलीज करने का तर्क बहुत सीधा है। अगर कप्तान रोहित या स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की चोट की कोई चिंता है, तो टीम के पास 15 सदस्यीय टीम में यशस्वी जयसवाल हैं, जो ओपनिंग कर सकते हैं। सुपर 8 के दौरान चौथे सलामी बल्लेबाज की कोई आवश्यकता नहीं है। यह भी देखा गया है कि गिल को न्यूयॉर्क में सामान्य नेट सत्र के दौरान बल्लेबाजी का ज्यादा समय नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: 'हमारा नेता कैसा हो...', Virat Kohli को लेकर फैंस ने लगाए गजब के नारे, स्टार ने भी दिया रिएक्शन; अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा Video