Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DC vs LSG: Tristan Stubbs ने तूफानी पारी से बढ़ाया दिल्ली का तापमान, 228 के स्ट्राइक रेट से मचाई तबाही; ठोका दमदार अर्धशतक

ट्रिस्टन स्टब्स शुरुआत में कुछ असहज नजर आए और उन्होंने अपनी पारी का आगाज धीमे अंदाज में किया। हालांकि एक बार क्रीज पर सेट होने के बाद दिल्ली के बैटर ने लखनऊ के बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाकर रख दी। स्टब्स ने अक्षर पटेल के साथ मिलकर 5वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। स्टब्स ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और चार गगनचुंबी छक्के जमाए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 14 May 2024 10:13 PM (IST)
Hero Image
Tristan Stubbs: ट्रिस्टन स्टब्स ने जड़ा तूफानी अर्धशतक।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में ट्रिस्टन स्टब्स ने बल्ले से जमकर कोहराम मचाया। स्टब्स ने अंतिम ओवरों में लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की खूब खबर ली और 228 के स्ट्राइक रेट से धमाल मचाया। स्टब्स ने सिर्फ 25 गेंदों का सामना करते हुए 57 रन की नाबाद पारी खेली, जिसके बूते दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 208 रन लगाने में सफल रही।

स्टब्स ने मचाया बल्ले से धमाल

ट्रिस्टन स्टब्स शुरुआत में कुछ असहज नजर आए और उन्होंने अपनी पारी का आगाज धीमे अंदाज में किया। हालांकि, एक बार क्रीज पर सेट होने के बाद दिल्ली के बैटर ने लखनऊ के बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाकर रख दी। स्टब्स ने अक्षर पटेल के साथ मिलकर 5वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। स्टब्स ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और चार गगनचुंबी छक्के जमाए। स्टब्स के बल्ले से आईपीएल 2024 में यह दूसरा अर्धशतक निकला।

Watch the match LIVE on @JioCinema and @StarSportsIndia 💻📱#TATAIPL | #DCvLSG pic.twitter.com/4DacwQUuFP— IndianPremierLeague (@IPL) May 14, 2024

यह भी पढ़ें- DC vs LSG: 6,6,6... दिल्ली में Abishek Porel का बल्ले से धमाका, तूफानी फिफ्टी ठोककर लखनऊ के गेंदबाजों को खूब धोया

पोरेल ने भी खेली धांसू पारी

ट्रिस्टन स्टब्स से पहले अभिषेक पोरेल ने भी बल्ले से खूब धूम-धड़ाका किया। पोरेल ने 33 गेंदों पर 58 रन की आतिशी पारी खेली। अपनी इस इनिंग के दौरान दिल्ली के सलामी बल्लेबाज ने 5 चौके और चार लंबे सिक्स जमाए। पोरेल ने दूसरे विकेट के लिए शाई होप के साथ मिलकर 92 रन की शानदार साझेदारी निभाई। होप ने भी बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों पर 38 रन की दमदार पारी खेली।

जैक फ्रेजर रहे फ्लॉप

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन बल्ले से धमाल मचाते आ रहे जैक फ्रेजर मेकगर्क लखनऊ के खिलाफ कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। फ्रेजर को अरशद खान ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। फ्रेजर ने अरशद की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, पर वह गेंद को ठीक तरह से टाइम नहीं कर सके और नवीन उल हक ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की।