Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCB vs SRH: अपने ही खिलाड़ियों पर चीखते-चिल्लाते दिखे Virat Kohli, झल्लाहट में ग्राउंड पर मारी लात; वायरल हुआ वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2024 में अपनी छठी हार का मुंह देखना पड़ा। टीम के गेंदबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन एसआरएच के खिलाफ भी जारी रहा। बॉलर्स की लगातार होती धुनाई से विराट कोहली भी बेहद निराश नजर आए। कोहली अपने ही साथी प्लेयर्स पर चीखते-चिल्लाते हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही विराट झल्लाहट में ग्राउंड पर लात मारते हुए भी नजर आए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 16 Apr 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli: विराट कोहली मैदान पर झल्लाए हुए नजर आए। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में विराट कोहली के सिर पर ऑरेंज कैप सज रही है। कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है। हालांकि, इसके बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। कोहली मैदान पर वो सबकुछ कर रहे हैं, जो वह कर सकते हैं, लेकिन उन्हें बाकी प्लेयर्स का साथ नहीं मिल पा रहा है।

ग्राउंड पर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों की आंखों में आंखें डालकर बात करने वाले किंग कोहली टीम के प्रदर्शन की वजह से सिर झुकाकर चल रहे हैं। कोहली चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं और मैदान पर उनकी झल्लाहट साफतौर पर दिख रही है।

झल्लाए हुए दिखे किंग कोहली

दरअसल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली झल्लाए हुए नजर आ रहे हैं। कोहली अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही विराट गेंदबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद ग्राउंड पर लात मारते हुए भी दिख रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी के गेंदबाजों ने दिल खोलकर रन लुटाए।

— Rohan Naik (@RohanNaik_) April 15, 2024

गेंदबाजों ने लुटाए दिल खोलकर रन

टीम के चार गेंदबाजों ने पचास से ज्यादा रन लुटाए, जो टी-20 क्रिकेट में पहली बार हुआ। रीस टॉपले ने अपने 4 ओवर में 68 रन खर्च किए। वहीं, यश दयाल ने बिना कोई विकेट चटकाए 4 ओवर में 51 रन लुटाए। यही हाल लॉकी फर्ग्यूसन का भी रहा और उन्होंने चार ओवर में 52 रन खर्च किए। विजयकुमार वैशाक ने भी अपने कोटे की 24 गेंदों पर 64 रन लुटाए।

यह भी पढ़ें- 'आधे तो इंग्लिश समझ भी नहीं पाते...' बैटिंग या बॉलिंग नहीं इस वजह से हो रहा RCB का बुरा हाल; Sehwag ने बताई टीम की सबसे बड़ी खामी

आरसीबी के बैटर्स ने लड़ी लड़ाई

आरसीबी के गेंदबाजों ने भले ही शर्मनाक प्रदर्शन किया, लेकिन टीम के बैटर्स ने अंत तक लड़ाई लड़ी। विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने टीम को तूफानी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े। कोहली के बल्ले से 20 गेंदों पर 42 रन निकले, तो फाफ ने 28 गेंदों पर 62 रन जड़े। अंतिम ओवरों में दिनेश कार्तिक ने भी बल्ले से खूब हल्ला मचाया और 35 गेंदों पर 83 रन की तेज तर्रार पारी खेली।