Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड की आठ हीरोइन करेगी रामलीला में अभिनय

इस बार की रामलीला में सबसे ज्यादा फिल्म स्टार काम कर रहे हैं। भाग्यश्री मां वेदमाती की भूमिका निभा रही है। पद्ममश्री मालिनी अवस्थी मां शबरी की भूमिका करेगी। ऋतु शिवपुरी सीता की मां सुनयना की भूमिका निभा रही हैं। मंगिशा मां सीता की भूमिका में नजर आएंगी। मैडोना कैकेई की भूमिका में नजर आएगी। अंजली शुक्ला अयोध्या की रामलीला में मां कौशल्या और मां पार्वती की भूमिका निभाएंगी ।

By Jagran News Edited By: Anurag Mishra Updated: Sat, 21 Sep 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवु़ड की जानी-मानी अभिनेत्रियां निभाएगी अलग-अलग किरदार

 नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी आठ हीरोइन रामलीला में अभिनय करती नजर आएगी। भाग्यश्री, मालिनी अवस्थी, शीबा, ऋतु शिवपुरी, अमिता नांगिया जैसी अभिनेत्री रामलीला में अलग-अलग किरदार करेगी। यही नहीं रामलीला में मनोज तिवारी और रवि किश्न भी भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अयोध्या की रामलीला के फाउंडर अध्यक्ष सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक ने बताया कि इस बार की रामलीला में सबसे ज्यादा फिल्म स्टार काम कर रहे हैं। भाग्यश्री मां वेदमाती की भूमिका निभा रही है। पद्ममश्री मालिनी अवस्थी मां शबरी की भूमिका करेगी। ऋतु शिवपुरी सीता की मां सुनयना की भूमिका निभा रही हैं। मंगिशा मां सीता की भूमिका में नजर आएंगी। मैडोना कैकेई की भूमिका में नजर आएगी। अंजली शुक्ला पहली बार अयोध्या की रामलीला में मां कौशल्या और मां पार्वती की भूमिका निभाएंगी ।

अयोध्या की रामलीला में सांसद भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी- 'परशुराम' की भूमिका राजा मुराद- 'राजा दशरथ' की भूमिका करेंगे। वेद सागर और मंगिशा- भगवान राम और मां सीता की भूमिका निभाएंगी । सुभाष मलिक और महासचिव शुभम मलिक ने बताया कि राकेश बेदी- 'राजा जनक' की भूमिका निभाएंगे । जाने माने बॉलीवुड के एक्टर (मनीष शर्मा) रावण की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि पॉपुलर चेहरों को जोड़ने के पीछे हमारा मकसद है कि लोग रामलीला से बड़ी तादाद में जुड़ें साथ ही युवाओं का भी रामलीला के प्रति रूझान अधिक से अधिक बढे़।