Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बनिता संधू के बाद सिंगर AP Dhillon को मिली नई गर्लफ्रेंड, पार्टी में कोजी होते वायरल हुई तस्वीर

इंडो-कैनेडियन रैपर सिंगर और पंजाबी म्यूजिक की दुनिया के फेमस सिंगर एपी ढिल्लों इन दिनों अपने म्यूजिक के लिए नहीं बल्कि डेटिंग की खबरों को लेकर वायरल हो रहे हैं। खबर है कि सिंगर बनिता संधू से ब्रेकअप कर किसी नाइजीरियन सिंगर को डेट कर रहे हैं। न्यूयॉर्क की एक पार्टी में दोनों को कोजी होते देखा गया जहां से उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हुईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
एपी ढिल्लों को मिली नई गर्लफ्रेंड (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। पिछले दिनों उनके काफी सारे गाने पॉपुलर हुए थे। बाउन मुंडे, इंसेन, दिल नू, विद यू उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में से एक हैं। एपी की आवाज में वो जादू है कि वो किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं।

बनिता संधू को कर रहे थे डेट

विद यू (With You) के बाद से ही ये अफवाह आई थी कि एपी बॉलीवुड एक्ट्रेस बनिता संधू को डेट कर रहे हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया।

यह भी पढ़ें: AP Dhillon ने इंडिया टूर का किया एलान, दिलजीत दोसांझ के बाद 'तौबा तौबा' सिंगर भी देंगे लाइव परफॉर्मेंस

अब किसे डेट कर रहे एपी?

हालांकि अब ऐसी चर्चा है कि सिंगर का बनिता से ब्रेकअप हो गया है और अब वो नाइजेरियन सिंगर आयरा स्टार को डेट कर रहे हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक एपी ढिल्लों और आयरा को न्यू यॉर्क में एक पार्टी में कोजी होते हुए देखा गया जिसके बाद से दोनों के डेट करने की अफवाह आने लगी।

दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक एपी और आयरा एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे जिसके बाद से इनकी केमिस्ट्री को इग्नोर करना मुश्किल नजर आ रहा है। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे।

बता दें कि एपी ने इंडिया में बहुत जल्द अपना एक कंसर्ट ऑर्गनाइज करने का प्लान बनाया है। इंडो-कैनेडियन सिंगर ने इंडिया में लाइव कॉन्सर्ट टूर का एलान करते हुए खुशी जाहिर की। हालांकि डेट्स के बारे में अभी जानकारी नहीं है। इसकी घोषणा करते हुए एपी ने लिखा,'जल्द ही टूर होगा... मैं अपने घर आ रहा हूं।'

यह भी पढ़ें: 'मैं सुरक्षित हूं', AP Dhillon ने कनाडा वाले घर पर हुई फायरिंग के बाद किया पहला पोस्ट