Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: घरवालों का फ्यूचर भी देखेंगे बिग बॉस, नए प्रोमो के साथ सलमान खान ने बताया क्या कुछ होगा अलग

आखिरकार टीवी का सबसे बड़ा विवादित शो बिग बॉस के 18वें सीजन (Bigg Boss 18) की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) होस्ट की कुर्सी संभालेंगे। बिग बॉस के इस सीजन में दर्शकों को कई सारे बदलाव भी देखने को मिलेंगे। मेकर्स धीरे-धीरे सभी डिटेल्स प्रोमो के जरिए फैंस के लिए क्लियर कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने रिवील किया बिग बॉस का नया प्रोमो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। टीवी का विवादित शो बिग बॉस बहुत जल्द आपके मनोरंजन के लिए वापस आने वाला है।'बिग बॉस'18 का लोगों में जबरदस्त क्रेज है। एक-एक करके जहां कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं वहीं अब इसका एक नया प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। पिछले प्रोमो में जहां लोगों को सिर्फ लोगो देखने को मिला था,नए प्रोमो में और भी चीजें क्लियर हो गई हैं।

जारी हुआ शो का नया प्रोमो

शो में सलमान खान होस्ट के तौर पर नजर आएंगे और इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट का भविष्य देख पाएंगे जिससे इस बार का सीजन और भी रोमांचक होने वाला है। प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा- इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव आएगा। मतलब साफ है कि टाइम का तांडव थीम के साथ बिग बॉस न केवल कंटेस्टेंट्स का प्रेजेंट बल्कि उनका फ्यूचर भी देख पाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: देश की पहली AI Superstar की पक्की हुई Bigg Boss 18 में जगह! इंसानों के बीच नजर आएगी ये वर्चुअल इन्फ्लुएंसर

क्या होगा इस सीजन में नया?

प्रोमो की शुरुआत सलमान के वॉइस ओवर के साथ होती है जहां वो पब्लिक को शो की थीम और उसमें क्या होने वाला है इससे रूबरू करवाते हैं। वीडियो में वो कहते हैं,' ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी, लेकिन सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो लिखेगी इतिहास का पल। देखेगी यह आने वाला कल।'

इस सीजन में तकनीक का जमकर इस्तेमाल होगा जिसकी मदद से घरवालों के रवैये और उनके दिमाग में क्या चल रहा है इसका पता भी बिग बॉस लगाएंगे। इसी के साथ शो शुरू होने की ऑफिशियल डेट भी रिवील कर दी गई है। 6 अक्टूबर से रात 9 बजे आप इसे कलर्स टीवी पर देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: दर्शक मस्त, घरवाले पस्त! बिग बॉस में होगा टाइम का तांडव, भविष्य देखने आ रहे सलमान खान