Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ी फिर से कोरोना की मार, क्रू मेंबर के पॉजिटिव आने के बाद रुकी इस फिल्म की शूटिंग

चार क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आगामी फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग को रोक दिया है और सभी आइसोलेट कर दिया गया है। दो हफ्ते के क्वारंटीन के बाद फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू किया जाएगा।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Wed, 03 Nov 2021 02:37 PM (IST)
Hero Image
Corona hit Nusrat Bharucha film Janhit Mein Jari. photo soruce @nushrrattbharuccha instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। चार क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की आगामी फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग को रोक दिया है और सभी आइसोलेट कर दिया गया है। दो हफ्ते के क्वारंटीन के बाद फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू किया जाएगा।

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार चार क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग को रोक दिया गया है और सभी को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार अब फिल्म की शूटिंग को 27 नवंबर को फिर से शुरू होगी, जिसे 12 दिसंबर तक पूरा होने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब फिल्म की शूटिंग को रोका गया हो। इससे पहले फिल्म के सॉन्ग की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री के पैर में मोच आ गई थी, जिसके चलते कुछ दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। ओंमग कुमार के निर्देशन में बनी रही फिल्म जनहित में जारी को राज शांडिल्य प्रोड्यूस कर रहे हैं और वो इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर करेंगे। फिल्म का निर्माण राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के साथ मिलकर भानुशाली स्टूडियोज और थिंक इंक पिक्चर द्वारा निर्मिता है।

इस कॉमेडी ड्रामा मूवी में नुसरत के साथ पावेल गुलाटी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्रा राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गूगली' में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं।

इससे पहले दोनों की जोड़ी को 'ड्रीम गर्ल' में देखा गया था। जो दर्शकों को खासी पसंद आई थी। इसके अलावा वो विशाल फुरिया के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'छोरी' में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो अभिषेक शर्मा की फिल्म 'राम सेतु' में अभिनेता अक्षय कुमार औऱ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ अहम किरदार में दिखाई देंगी।