Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devara Release Trailer: एक समंदर जिसने भैरा और देवरा को बनाया दुश्मन, 2 मिनट के वीडियो में सस्पेंस ही सस्पेंस

सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) की रिलीज से पहले एक धांसू वीडियो जारी किया गया है। क्लिप में सैफ और जूनियर एनटीआर के बीच दोस्ती से लेकर एक्शन तक सब कुछ नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख वाकई दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ने वाली है। फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा ने किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
रिलीज से पहले देवरा का धांसू वीडियो हुआ आउट। फोटो क्रेडिट- यूट्यूब

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म को लेकर पहले से ही बज बना हुआ है और अब दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक और चाल चली है। देवरा का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के बीच का एक्शन पहले से और भी दमदार अंदाज में दिखाया गया है। 

देवरा पार्ट 1 से जूनियर एनटीआर 6 साल बाद सोलो हीरो के रूप में वापसी कर रहे हैं। उन्हें 2022 में फिल्म आरआरआर में राम चरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। अब डबल रोल में जूनियर एनटीआर देवरा में धमाल मचाने जा रहे हैं। 10 सितंबर को फिल्म का धांसू ट्रेलर जारी किया गया था और अब देवरा का रिलीज ट्रेलर आउट हो गया है।

आउट हुआ देवरा रिलीज ट्रेलर

22 सितंबर को सोशल मीडिया पर देवरा का रिलीज ट्रेलर जारी किया गया है। वीडियो की शुरुआत खास समंदर से होती है, जिसके लिए सैफ अली खान यानी भैरा और देवरा उर्फ जूनियर एनटीआर के बीच जंग हो रही है। प्रकाश राज की आवाज में सुना जा सकता है, "कल रात मैंने एक भयानक सपना देखा। हमारा समंदर सच में खून से लाल हो गया है और यह काम मेरे ही हाथों से हुआ है।"

यह भी पढ़ें- Stree 2 की राह पर चल पड़ी Devara, रिलीज से पहले ही मेकर्स की जेब भरने आ जाएगी जूनियर NTR की फिल्म

देवरा से डरेगा भैरा

फिल्म में देवरा की अहमियत बताने के लिए एक शख्स उनकी तुलना देवों से करता है। शख्स के मुताबिक, डर को पार करना है तो देवों की कहानी सुनो और डर को समझना है तो देवरा की कहानी सुनो। समंदर में एक देवरा बहुत है। पर्वत पर एक और देवरा खड़ा हो गया तो सोच तेरा क्या होगा भैरा (सैफ अली खान)। 

समंदर बनेगा दुश्मनी की वजह 

यूं तो कोरताला शिवा की मच अवेटेड फिल्म में भैरा और देवरा आमने-सामने नजर आएंगे, लेकिन विलेन बनने से पहले भैरा (सैफ) देवरा (जूनियर एनटीआर) से दोस्ती का हाथ बढ़ाएगा। भैरा, देवरा को गुमराह करने के लिए समंदर पर राज करने का लालच देता है। तभी एक महिला एक महिला देवरा को आगाह करती है कि उसके अपने ही उसके पीठ में छुरा भोंकेंगे। महिला देवरा से कहती है, "आने वाले दिन शुभ नहीं हैं देवरा, जिन्हें तू अपना समझता है, वो तेरे अपने नहीं हैं।"

2 मिनट और 8 सेकंड के रिलीज ट्रेलर में जूनियर एनटीआर का दमदार फाइट सीन, सैफ अली खान का भयानक अवतार और गांव की छोरी के रूप में जाह्नवी कपूर का देवरा के लिए प्यार दिखाई देगा। फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

यह भी पढ़ें- क्या Jr. NTR की वजह से हिट हुई थी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म Brahmastra, करण जौहर ने खोला राज