Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2 में आयुष्मान खुराना के साथ तेजस्वी प्रकाश की नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस की बनेगी जोड़ी, 'अनेक' के बाद क्या लगा पाएंगी एक्टर की नैया पार?

ड्रीम गर्ल 2 को लेकर हाल ही में खबरें आ रही थी कि फिल्म में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को लेने के की बात चल रही हैं। वहीं मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सारा अली खान को कास्ट किया जा रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 11 Jun 2022 11:02 AM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana, Dream Girl 2, Sara Ali Khan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2019 में आई आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म के पंचलाइन और स्टोरी को खूब तरीफें भी मिली थी। अब फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य इसका अगला पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के लीड हीरो के रोल में उनकी पहली पसंद आयुष्मान खुराना ही है, लेकिन हिरोइन के लिए वे किसी और को लेना चाहते हैं। जिसे लेकर अब सारा अली खान का नाम सामने आ रहा है।

ड्रीम गर्ल 2 को लेकर हाल ही में खबरें आ रही थी कि फिल्म में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को लेने के की बात चल रही हैं। वहीं, मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सारा अली खान को कास्ट किया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स को फिल्म के लिए एक यंग फेस चाहिए था, जिसके लिए सारा किरदार में एकदम फिट बैठती हैं। फिलहाल फिल्म अपने शुरूआती स्टेज में हैं और साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ मुख्य किरदार में होंगे। डॉक्टर जी 17 जून, 2022 को रिलीज होगी। साथ ही वो फिल्म एन एक्शन हीरो में भी एक्शन करते नजर आएंगे। हाल ही में आयुष्मान फिल्म अनेक में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

वहीं, सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इसके अलावा वह आजकल 'गैसलाइट' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।