Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Kill के लिए स्टार्स ने मांगे थे 40 करोड़ फीस', Karan Johar का ज्यादा सैलरी मांगने वाले एक्टर्स पर फूटा गुस्सा

एक-एक फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलने वाले सितारों पर करण जौहर (Karan Johar) का गुस्सा फूटा है। यही नहीं जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने भी निर्माता-निर्देशक को एक्टर्स को मोटी फीस देने पर फटकार लगाई है। करण ने बताया कि उनकी लो बजट की फिल्म किल (Kill) के लिए बड़े स्टार्स कितनी फीस मांग रहे थे। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 24 Sep 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर ने स्टार्स की ज्यादा सैलरी पर दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशकों में गिने जाते हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है। इसी साल जुलाई में रिलीज हुई फिल्म किल (Kill) भी उनमें से एक है। एक्शन से भरपूर फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने बहुत सराहा है। यही नहीं, हॉलीवुड में इसकी रीमेक भी बनेगी। 

किल मूवी की कहानी एक ट्रेन में लूटपाट के दौरान हुए लड़ाई और खून-खराबे पर आधारित है। लीड स्टार्स में लक्ष्य, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल जैसे न्यू कमर्स थे। करण ने बताया कि लो बजट में बनी किल के लिए वह पहले बड़े स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उनकी फीस जानकर उनके होश उड़ गए थे। 

करण जौहर को जोया अख्तर ने लगाई फटकार

द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के राउंडटेबल सेशन में करण जौहर ने ज्यादा फीस मांगने वाले स्टार्स पर गुस्सा निकाला है। जब करण जौहर से अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सितारों की फिल्मों की लो ओपनिंग के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, "हर किसी को मुआवजा स्तर देखना चाहिए।" इस पर जोया अख्तर ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें स्टार्स को ज्यादा फीस देना बंद करना होगा।

यह भी पढ़ें- रिजेक्शन से टूटीं Kill एक्ट्रेस Tanya Maniktala छोड़ने वाली थीं देश, एक कॉल ने बदल दी थी किस्मत

स्टार्स मांग रहे थे बजट के बराबर सैलरी

करण जौहर ने कहा, "मैं अब पैसे नहीं देता। मैंने कहा, 'बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आपको पैसे नहीं दे सकता'। मैं किसी को पैसे नहीं दे रहा हूं। आपकी पिछली दो फिल्में कौन-सी थीं? आपने पहले दिन कितनी कमाई की? आपको मुझसे यह नंबर (सैलरी) मांगने का क्या अधिकार है? मैंने किल नाम की एक छोटी फिल्म बनाई थी, मैंने इस पर पैसे खर्च किए क्योंकि यह एक हाई-कॉन्सेप्ट फिल्म थी जिसमें एक नया कलाकार था। हम जिस भी स्टार के पास गए, उन्होंने मुझसे बजट के बराबर पैसे मांगे। जब बजट 40 करोड़ रुपये है, तो आप 40 करोड़ रुपये कैसे मांग सकते हैं?"

Kill movie

ज्यादा फीस मांगने वाले स्टार्स पर कसा तंज

बॉलीवुड स्टार्स की फीस हाई है, लेकिन फिल्में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं कर रही हैं। इस पर करण ने कहा, "क्या आप मुझे गारंटी दे रहे हैं कि फिल्म 120 करोड़ रुपये कमाएगी? इसकी कोई गारंटी नहीं है। यह कहने के लिए मेरी हत्या की जा सकती है, लेकिन अगर आप 5 करोड़ रुपये से शुरुआत कर रहे हैं और आप मुझसे 20 करोड़ रुपये मांग रहे हैं, तो यह कैसे उचित है? भ्रम एक ऐसी बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है।" 

यह भी पढ़ें- Entertainment News: अब करण जौहर भी उतरे डिजिटल के मैदान में, वेब सीरीज का करेंगे निर्देशन; पटकथा तैयार