Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar के ओटीटी शो The Tribe की रिलीज डेट आई सामने, अनन्या पांडे की बहन अलाना करेंगी OTT डेब्यू

करण जौहर (Karan Johar) एक रिएलिटी शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम द ट्राइब (The Tribe) है। इसे आप OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकेंगे। ये अगले महीने 4 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसमें पांच इन्फ्लुएंसर की ग्लैमरस दुनिया की कहानी दिखाई जाएगी। इस सीरीज के जरिए अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर ने जारी किया द ट्राइब का पोस्टर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अभिनेत्री अनन्या पांडे की चचेरी बहन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलाना पांडे पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस हाल ही में मां बनी हैं और लॉस एंजिल्स में रहती हैं। हाल ही में वो गणेश पूजा उत्सव मनाने अपने पति के साथ भारत आई थीं।

कास्ट में कौन-कौन है शामिल?

अब अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना भी बहुत जल्द अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। उनकी पहली वेब सीरीज का ऐलान हो गया है,जिसका नाम 'द ट्राइब' (The Tribe) है। करण जौहर इसके निर्माता हैं। अलाना के अलावा इस सीरीज में जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी,सृष्टि पोरे, अल्फिया जाफरी, अर्याना गांधी और हार्दिक जवेरी भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बेहद यूनिक है Ananya Panday के भांजे का नाम, मम्मी अलाना ने सोशल मीडिया पर किया रिवील

द ट्राइब को ओमकार पोतदार डायरेक्ट कर रहे हैं और ये 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए प्लेटफॉर्म ने लिखा,"वे कहते हैं कि बड़े सपने देखने की हिम्मत करो! और इस ट्राइब ने ऐसा ही किया।"

क्या है कहानी?

ऐसा कहा जा रहा है कि यह शो एलए में ग्लोबल पहचान हासिल करने के लक्ष्य से गए इन यंग इनफ्लूएंसर के इर्द-गिर्द घूमेगी। कुल मिलाकर द ट्राइब 5 अमीर भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स की ग्लैमरस दुनिया के पर्दे के पीछे की कहानी है, जो अपने घर-परिवार को छोड़कर, कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर अपना सोशल मीडिया करियर बनाने के लिए लॉस एंजिल्स पहुंच जाते हैं।

द ट्राइब का निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट के तहत करण जौहर,अपूर्व मेहता और अनीशा बेग ने किया है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्में रिलीज हुईं हैं। ऐ वतन मेरे वतन, मिस्टर एंड मिसेज माही,योद्धा और गुड न्यूज इनमें से एक हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: अब करण जौहर भी उतरे डिजिटल के मैदान में, वेब सीरीज का करेंगे निर्देशन; पटकथा तैयार