Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बुलबुल' में कैसे शूट हुआ था Triptii Dimri का रेप सीन? एक्टर राहुल बोस ने बताया

साल 2020 में आई हॉरर-थ्रिलर फिल्म बुलबुल (Bulbbul) में तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) अविनाश तिवारी और राहुल बोस (Rahul Bose) ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला रेप सीन दिखाया गया था। अब राहुल बोस ने बताया है कि तृप्ति के साथ यह भयानक सीन फिल्माने पर उन्होंने अभिनेत्री से आखिर क्या कहा था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:53 AM (IST)
Hero Image
राहुल बोस ने बुलबुल से जुड़ा किस्सा किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के उम्दा अभिनेताओं में शुमार राहुल बोस (Rahul Bose) इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म बर्लिन (Berlin) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के प्रमोशन के बीच अभिनेता ने अपनी हिट फिल्म बुलबुल (Bulbbul) के रोंगटे खड़े कर देने वाले रेप सीन के बारे में बात की है।

अनुष्का शर्मा निर्मित बुलबुल 2020 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी। फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाउली दाम ने अहम भूमिका निभाई थी। इस हॉरर थ्रिलर ने रिलीज के बाद ही दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। फिल्म में वह एक ऐसी चुड़ैल का किरदार निभाती है, जो गांव में मर्दों की रहस्यमयी तरीके से हत्या कर रही है।

तृप्ति के लिए राहुल था सेफ वर्ड

फिल्म में तृप्ति यानी बुलबुल के साथ दोनों भाइयों (राहुल बोस का डबल कैरेक्टर) द्वारा रेप सीन भी दिखाया गया है। हाल ही में, राहुल बोस ने एक इंटरव्यू में इस रेप सीन को लेकर बात की है और बताया है कि शूट से पहले उन्होंने तृप्ति डिमरी को एक सेफ वर्ड दिया था। सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में राहुल बोस ने कहा-

एक मुश्किल सीन है जिसमें जुड़वां भाई उनका बलात्कार करते हैं और उन्हें मार देते हैं। वह बिस्तर पर मर जाती है, यह भयानक है। जब हम सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे तो मैंने उन्हें बताया कि उसका सुरक्षित शब्द 'राहुल' है। चाहे आप पर हमला हुआ हो या नहीं, यह ट्रिगरिंग है। हर किसी को यह डर है, 'एक दिन मेरे साथ भी ऐसा हो सकता है'।

यह भी पढ़ें- एक्टिंग से लेकर राजनीति करियर तक, Kangana Ranaut ने फ्यूचर प्लानिंग को लेकर कट टू कट की बात

शूट से पहले तृप्ति से कही थी ये बात

राहुल बोस ने आगे बताया कि शूट से पहले उन्होंने तृप्ति डिमरी से कहा था कि वह जब भी ट्रिगर होंगी, उन्हें बता दें। बकौल एक्टर-

मैंने उनसे कहा कि जैसे ही कैमरा चलना शुरू होगा, मैं एक जानवर बन जाऊंगा। इसलिए अगर यह उन्हें ट्रिगर करता है तो उन्हें बस राहुल कहना होगा और मैं रुक जाऊंगा और नॉर्मल हो जाऊंगा, चिंता मत करो। वह बहुत मजबूत, केंद्रित, दयालु और प्रतिभाशाली इंसान थीं। हमारा रिश्ता बहुत प्यारा था, यह हमेशा कोमल, दयालु और मजेदार था। उनके साथ काम करना खुशी की बात थी।

बता दें कि तृप्ति डिमरी की राजकुमार राव के साथ आगामी कॉमेडी ड्रामा विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दिवाली पर उनकी मच अवेटेड मूवी भूल भुलैया 3 भी आ रही है।

यह भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Wala Video मेकर्स राज शांडिल्य-विमल लोहाटी का गणेश उत्सव पर सरप्राइज, रिलीज से पहले बड़ा एलान