Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tumbbad 2: 'तुम्बाड 2 की कहानी तैयार, जल्द करेंगे घोषणा'; सोहम शाह बोले- मैं सिनेमा बनाने के लिए जुनूनी हूं

तुम्बाड के दोबार थियेटर में रिलीज होने से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस पर सोहम कहते हैं कि तुम्बाड2 की कहानी पर काम तो चल ही रहा था। मुझे लगता है कि किस्मत की भी बात होती है। तुम्बाड का रीरिलीज होना उसी दौरान तुम्बाड 2 की कहानी का तैयार हो जाना। छह साल से कोशिश कर रहे हैं कि इसकी कहानी को आगे बढ़ाया जाए।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
सोहम शाह बोले मैं ऐसी कोई फिल्म नहीं बनाता हूं, जिसमें मैं एक्टिंग न करूं

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज होने वाली फिल्मों में अभिनेता और निर्माता सोहम शाह की फिल्म तुम्बाड भी शामिल है। फिल्म ने दस दिनों में 21.57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। छह साल पहले रिलीज हुई तुम्बाड की सीक्वल फिल्म पर सोहम काफी समय से काम कर रहे थे।

तुम्बाड 2 की कहानी पर काम तो चल ही रहा

फिल्म की अच्छी कमाई को देखते हुए तुम्बाड 2 की भी घोषणा कर दी है। इस पर सोहम कहते हैं कि तुम्बाड 2 की कहानी पर काम तो चल ही रहा था। मुझे लगता है कि किस्मत की भी बात होती है। तुम्बाड का रीरिलीज होना, उसी दौरान तुम्बाड 2 की कहानी का तैयार हो जाना।

आगे कहा कि छह साल से कोशिश कर रहे हैं कि इसकी कहानी को आगे बढ़ाया जाए। मेरे पास अब भी बाउंड स्क्रिप्ट नहीं है। 40 पेज की कहानी है, चार-छह महीने में स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी। मुझे लगा कि घोषणा कर दी जानी चाहिए। तुम्बाड की रीरिलीज के दौरान लगा सही समय है।

मैं सिनेमा बनाने के लिए जुनूनी हूं- सोहम शाह

क्या सोहम इसमें भी अभिनय करेंगे? इस वह कहते हैं कि मेरे बिना फिल्म नहीं बन सकती है। निर्माता के काम पर कोई ध्यान नहीं देता है। अभिनय की सबसे लाजवाब बात है कि लोग आपको पहचानते हैं। मैं ऐसी कोई फिल्म नहीं बनाता हूं, जिसमें मैं एक्टिंग न करूं। मैं सिनेमा बनाने के लिए जुनूनी हूं, लेकिन अभिनय करने के लिए उससे ज्यादा जुनूनी हूं। जिस तरह की फिल्में मैं करना चाहता हूं, वह बन नहीं रही हैं, इसलिए खुद उनका निर्माण कर लेता हूं।