Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 में अपनी तारीफ करवाने के लिए Abhishek Banerjee ने PR को दिए थे पैसे, बोले- 'बाद में खुद ही होने लगी'

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म Stree 2 में अभिषेक बनर्जी ने जना का किरदार निभाया था। इस रोल में उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया। उनके डायलॉग पर काफी सारे मीम्स बने। अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि अपनी तारीफ करने के लिए फिल्म रिलीज होने के बाद उन्होंने PR को पैसे दिए थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:08 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बनर्जी ने स्त्री 2 को लेकर की बात

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक बनर्जी अब एक बड़े एक्टर बन चुके हैं। उन्होंने एनएच 10, स्त्री, स्त्री 2 जैसी फिल्मों में एक्टिंग के दम पर अपना लोहा मनवाया। हाल ही में एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्त्री 2 में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्म में बिट्टू (अपारशक्ति) और विक्की (राजकुमार राव) के दोस्त जना का किरदार निभाया था।

मैंने अपनी तारीफ करवाई थी- अभिषेक

फिल्म में उनके किरदार की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है। अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में अपनी तारीफ करने के लिए पीआर को पैसे दिए थे। आईडीवा(Idiva) को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बनर्जी ने बताया कि उन्होंने PR को इसलिए पैसे दिए ताकि उनके बारे में वो अच्छे-अच्छे आर्टिकल्स लिखे और सर्कुलेट करे ताकि उनकी तारीफ हो सके। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि अच्छी एक्टिंग की वजह से उनकी तारीफ एकदम नेचुरली और ऑर्गेनिक तरीके से भी हुई।

यह भी पढ़ें: Stree 2 की रिकॉर्ड ब्रेकिंग सक्सेस के बाद Shraddha Kapoor ने दिया 'स्त्री 3' पर ये अपडेट, शेयर किया खास वीडियो

लोगों को नेगेटिव बात करने का बहाना चाहिए होता है

इस पर बात करते हुए उन्होंने पीआर की कमियों पर भी बात की। अभिषेक ने कहा कि उनके साथ प्रॉब्लम ये है कि पीआर की अगर कोई ऑर्गेनिक न्यूज भी आएगी तो भी लोगों को लगता है कि ये पीआर है। किसी ने अच्छा लिख दिया तुम्हारे बारे में और आपको लग रहा कि वाह यार ये तो आर्गेनिकली आया है। लेकिन फिर भी लोग सोचेंगे कि ओह इसने पीआर कराया है। यही इसकी खामी है। ये मेरे साथ भी हुआ।

उन्होंने आगे कहा, 'पाताल लोक के टाइम भी यही हुआ था और स्त्री के टाइम पर भी यही हुआ। मैंने सोचा था कि पैसे खर्च करूंगा पीआर में, ये सब करूंगा। थोड़े बहुत किए भी पर उससे ज्यादा पीआर ऑडियंस की वजह से हो गया। उन्होंने फोटो, वीडियोज और मीम्स शेयर करना चालू कर दिया।'

यह भी पढ़ें: Abhishek Banerjee: श्रद्धा कपूर, अक्षय कुमार को किया कास्ट, Stree से पहले विलेन बनकर मचाया आतंक