Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Box Office Day 38: 'स्त्री 2' पर मंडराया 'युध्रा' का खतरा, शनिवार को कॉमेडी भूतिया फिल्म ने छापे इतने नोट

हॉरर और कॉमेडी से सजी फिल्मों को देखने का मजा ही कुछ अलग होता है। पिछले एक महीने से बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 फिल्म का दबदबा देखने को मिल रहा है। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव के दमदार अभिनय से सजी फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि नई रिलीज फिल्मों के आने के बाद भी मूवी अब तक टिकी हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 21 Sep 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Stree 2 Box Office Collection Day 38: बॉलीवुड से आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्मों का बोलबाला देखने को मिलता है। हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हॉरर और कॉमेडी से भरपूर मूवीज रिलीज हुई हैं, जिनका बॉक्स ऑफिस बिजनेस देखने लायक रहा है। इसी कड़ी में पिछले एक महीने से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्त्री 2' का जलवा देखने को मिल रहा है।

सरकटे का आतंक दिखाती इस फिल्म में बहुत से ऐसे सीन हैं, जिन्हें देख दर्शकों की हंसी रुकने का नाम नहीं लेती। खौफ के साए में जी रहे चंदेरी के लोगों को सरकटे से बचाने के लिए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धांसू ओपनिंग लेने वाली 'स्त्री 2' के 38वें दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है। 

शुक्रवार के बाद अब हुई इतनी कमाई

'स्त्री 2' फिल्म ने शुक्रवार को अच्छा कलेक्शन किया। फिल्म की कमाई में 203 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म शनिवार को और भी अच्छी कमाई करेगी, लेकिन अभी तक के सामने आए आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के छठे शनिवार को उम्मीद और शुक्रवार से कम कमाई की है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' फिल्म ने शनिवार 21 सितंबर को 2.05 करोड़ तक की कमाई की है। इससे फिल्म का टोटल बिजनेस 571.05 करोड़ हो गया है। 

इन फिल्मों के रिकॉर्ड पर टिकी नजर

अगर मूवी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो यह आंकड़ा 835 करोड़ के पार जा चुका है। इस लिहाज से 'स्त्री 2' के निशाने पर अब बॉलीवुड की सिर्फ छह बड़ी फिल्में हैं ।

यह भी पढ़ें: स्त्री' Shraddha Kapoor की खासमखास की होने जा रही Bigg Boss 18 में एंट्री, नाम पर लगी मुहर!