Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'स्त्री' Shraddha Kapoor की खासमखास की होने जा रही Bigg Boss 18 में एंट्री, नाम पर लगी मुहर!

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के अगले चैप्टर की कुछ ही दिनों में शुरू होने की चर्चा तेज है। सलमान खान (Salman Khan) होस्ट के तौर पर शो में वापसी कर रहे हैं। इस बीच कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा तेज हो गई है। वहीं खबर है कि स्त्री 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के परिवार से भी कोई बिग बॉस 18 में आने वाला है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 21 Sep 2024 07:19 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस' होस्ट सलमान खान और श्रद्धा कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 18: महीनों तक कंटेस्टेंट्स को एक ही घर में कैद करने वाले शो 'बिग बॉस' के हर सीजन से कोई न कोई कंट्रोवर्सी निकलती है। इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' सीजन आया था, जिसमें विशाल पांडे और अरमान मलिक का झगड़ा काफी चर्चा में रहा। इसके पहले भी बिग बॉस के कई सीजन ऐसे रहे, जो आज तक अपनी कंट्रोवर्सी के लिए जाने जाते हैं। इन सबके बावजूद शो के लिए लोगों में एक जुनून देखने को मिलता है।

'बिग बॉस 18' पिछले सभी सीजन से काफी अलग होने वाला है। इस बार के शो की थीम टाइम ट्रैवल पर आधारित है। यानी शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को इसी टाइम ट्रैवल के अनुसार नियमों का पालन करते हुए काम करना होगा। इस सीजन के लिए निया शर्मा (Nia Sharma), धीरज धूपर, करम राजपाल सहित कई लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनका बिग बॉस हाउस में एंट्री लेना लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है। मगर इन सबके बीच सबसे बड़ा नाम अब जाकर सामने आया है। 

'बिग बॉस' हाउस में आएंगी श्रद्धा कपूर की खास

सलमान खान के शो के लिए कई और कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जाना शुरू हो चुका है। हर कोई अपने फेवरेट सितारे को सलमान खान के इस शो में देखने के लिए उत्साहित है। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक करीबी भी सलमान खान के शो में एंट्री लेंगी। यह वह शख्स है, जिनकी 'स्त्री 2' अभिनेत्री के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

अनिल कपूर, ऋषि कपूर के साथ की हैं फिल्में

'बिग बॉस 18' के लिए जिस खास इंसान का नाम सामने आया है, वह कोई और नहीं, बल्कि पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) हैं। जी हां, ऐसी चर्चा है कि पद्मिनी कोल्हापुरे, सलमान खान के इस शो में पार्टिसिपेट करेंगी। अगर ऐसा होता है, तो फैंस को इस शो को देखने की एक और वजह मिल जाएगी।

इन फिल्मों में किया है काम

पद्मिनी कोल्हापुरे, ऋषि कपूर, अनिल कपूर, राजेश खन्ना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने 'हम हैं लाजवाब', 'ड्रीम गर्ल', 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'इंसाफ का तराजू', 'प्रेम रोग' जैसी कई फिल्में की हैं।

यह भी पढ़ें: देश की पहली AI Superstar की पक्की हुई Bigg Boss 18 में जगह! इंसानों के बीच नजर आएगी ये वर्चुअल इन्फ्लुएंसर