Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tishaa Kumar की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर रोए सोनू निगम, भावुक कर देगा ये वीडियो

तिशा कुमार कैंसर से हारकर इस दुनिया को अलविदा कह गई। उनका इलाज काफी समय से जर्मनी में चल रहा था । 18 जुलाई को उन्होंने अंतिम सांस ली और 22 जुलाई को मुंबई की तेज बारिश में परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार और शाम को प्रेयर मीट का भी आयोजन किया गया। एक वीडियो में सोनू निगम तिशा के पिता को संभालते हुए दिखाई दिए।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
कृष्ण कुमार और सोनू निगम (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म प्रोड्यूसर और अभिनेता कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया है। तिशा कुछ समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही थी, लेकिन आखिरकार वह इससे हार गई और 18 जुलाई को उन्होंने आखिरी सांस ली। कहा जा रहा है कि जर्मनी में उनके कैंसर का इलाज चल रहा है था और वहां उनका निधन हुआ।

निधन के बाद उन्हें मुंबई लाया गया और 22 जुलाई की सुबह तिशा का अंतिम संस्कार किया गया और शाम को  प्रेयर मीट भी रखी गई। सोशल मीडिया पर अब प्रेयर मीट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 20 साल की तिशा को याद कर परिवार सहित सितारे भी भावुक हो गए।

अपने आंसू न रोक सके सोनू निगम 

कुमार परिवार ने 22 जुलाई को अपने जिगर के  टुकड़े को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। तुलसी कुमार से लेकर भूषण कुमार, दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर अपनी कजिन बहन को लेकर इमोशनल पोस्ट भी शेयर किए है। वहीं अब एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनू निगम तिशा की प्रेयर टीम में पहुंचे।

यह भी पढ़ें- निधन के चार दिन बाद कृष्ण कुमार की बेटी Tishaa Kumar का हुआ अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचा बॉलीवुड

View this post on Instagram

A post shared by Siddharth Mohan (@siddharthmohanofficial)

जहां वो कृष्ण कुमार के पैरों में बैठे और सिर रखकर रोने लगे। ऐसे में कृष्ण कुमार उन्हें संभालते दिखाई दिए। इस दौरान सोनू निगम की वाइफ भी नजर आईं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

आखिरी बार एनिमल की स्क्रीनिंग में दिखी थीं तिशा 

 तिशा मीडिया से कोसो दूर रहती थी। उन्होंने आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की स्क्रीनिंग पर देखा गया था। इस मौके पर वह अपने पापा कृष्णा के साथ पोज देती नजर आईं थी। उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस पहनी थी।

यह भी पढ़ें-  Tishaa Kumar के निधन से टूटी बहन तुलसी कुमार, फोटो शेयर कर लिखा- 'दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे'