Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri संग रोमांस करता नजर आएगा ये साउथ स्टार? डायरेक्टर आनंद एल राय ने दिया बड़ा हिंट

इस समय तृप्ति डिमरी के सितारे सातवें आसमान पर हैं। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। बहुत जल्द वो राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी। इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं खबर थी कि तृप्ति साल 2013 में रिलीज हुई रोमांटिक ब्लॉकबस्टर रांझणा के सीक्वल में भी नजर आएंगी जिसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे धनुष

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी के हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगे हैं। विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज के बाद कार्तिक आर्यन के साथ उनकी भूल भुलैया 3 और राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो रिलीज के लिए तैयार है।

हर डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है। अब खबर आ रही है कि जल्द वो बड़े पर्दे पर साउथ स्टार धनुष के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम 'तेरे इश्क में' है जिसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

कास्ट को लेकर आनंद एल राय ने क्या कहा?

पिछले दिनों पीपिंगमून ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि इस फिल्म में तृप्ति डिमरी को कास्ट किया जा रहा है। अब जूम को दिए इंटरव्यू में आनंद एल राय ने कास्ट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। आनंद ने कहा,'अटकलों को जारी रहने दें। मैं जल्द ही अपनी कास्ट बता दूंगा।'

यह भी पढ़ें: जब Tripti Dimri के माता-पिता को रिश्तेदारों ने सुनाए ताने, बोले- 'कोई आपकी बेटी से शादी नहीं करेगा'

रांझणा के जैसी होगी फिल्म की कहानी

बता दें कि तेरे इश्क में की अनाउंसमेंट पिछले साल की गई थी लेकिन धनुष के पहले के कुछ कमिटमेंट्स थे जिसकी वजह से इसकी शूटिंग शुरू होने में देर लगी। हालांकि अब खबर आ रही है कि अक्टूबर में शूटिंग शुरू हो सकती है। बता दें कि इससे पहले आनंद एल राय ने साल 2013 में धनुष की फिल्म रांझणा को डायरेक्ट किया था। इसके बाद से ये कहा जा रहा था कि दोनों फिल्मों में कोई कनेक्शन है। इस पर भी आनंद ने अपनी बात रखते हुए कहा कि तेरे इश्क में एक अलग स्टोरी है। लेकिन इसमें आपको रांझणा की महक, एनर्जी, फील और मूड जरूर देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Sex Tape से इंस्पायर नहीं है हमारी फिल्म, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी