Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहली बार नजर आएगा ये सुपरस्टार, पूरा होगा 10 साल पुराना सपना

कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो 30 मार्च से नेटफ्ल‍िक्‍स पर शुरू होने जा रहा है। इस शो के पहले मेहमान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) होंगे। जो कपिल के अलावा उनकी पूरी टीम के साथ ढेर सारी मस्ती करते नजर आएंगे। बता दें ये इतने सालों में पहली बार होगा जब आमिर खान कपिल के शो का हिस्सा बनेंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
Kapil Sharma New Show (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।   जो सालों से छोटे पर्दे पर नहीं हुआ...वो अब ओटीटी पर होने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की। सालों से कपिल का शो टीवी पर ऑन एयर हो रहा था, लेकिन इस बार इस शो ने अपना अड्डा बदल लिया है। अब टीवी पर न आकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाला है।

अब इस शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि शो में इस बार सुपरस्टार आमिर खान मेहमान बनकर आने वाले हैं। जी हां, आपने सही सुना है। दर्शकों और शो के होस्ट कपिल शर्मा की ये सालों पुरानी ख्वाहिश अब पूरी होने जा रही है।

यह भी पढ़ें- Sitaare Zameen Par: शूटिंग से आई आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा की फोटो ने मचाया धमाल, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आएंगे आमिर खान

कपिल शर्मा का शो  'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' आने वाली 30 मार्च से OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर शुरू होने जा रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो के पहले मेहमान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) होंगे। जो कपिल के अलावा उनकी पूरी टीम के साथ ढेर सारी मस्ती करते नजर आएंगे।  बता दें, ये इतने सालों में पहली बार होगा जब आमिर खान कपिल के शो का हिस्सा बनेंगे।  

जब आमिर ने कपिल को मारा था ताना

बीते साल एक इवेंट में आमिर से कपिल के शो को लेकर सवाल किया था कि कभी कपिल के शो में क्‍यों नहीं गए? इस पर आमिर ने तंज कसते हुए कहा था कि उन्हें कभी बुलाया नहीं गया। जबकि कप‍िल ने खुलासा किया था कि उन्‍होंने तीन बार आमिर खान को न्योता दिया था।

यह भी पढ़ें- Ed Sheeran की पार्टी में फराह खान के बच्चों ने उड़ाया गर्दा, कभी हाई प्रोफाइल पार्टी में नहीं थी आने की इजाजत

इस पर आमिर ने वादा करते हुए कहा था, 'मैं 100% आऊंगा, लेकिन मैं एक चीज बोलना चाहूंगा । आप मुझे मेरी फिल्‍म की रिलीज के टाइम बुलाते हैं, मुझे रिलीज के लिए नहीं आना, मुझे ऐसे ही एंटरटेनमेंट के लिए बुलाओ।' हालांकि, अब वो वक्त आ ही गया है।