Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Be Happy: न एक्शन, ना रोमांस! सिंगल फादर बन Abhishek Bachchan पूरा करेंगे बेटी का सपना, फिल्म से पहला लुक OUT

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आगामी फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है। घूमर में कोच की भूमिका निभाने के एक साल बाद वह पिता बनकर अपनी बेटी का सहारा बनेंगे। आगामी फिल्म बी हैप्पी से अभिषेक बच्चन का पहला पोस्टर आउट हुआ है। जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर हैं। मूवी कहां पर रिलीज होने वाली है जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 21 Sep 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आपने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को बड़े पर्दे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कभी पैसे कमाने के लिए हेर-फेर, कभी मैदान पर कोचगीरी झाड़ते हुए तो कभी राजनीति के मैदान में नेता के रूप में देखा होगा, लेकिन अब एक सिंगल फादर बन अपनी बेटी के सपनों को पूरा करते हुए नजर आएंगे।

घूमर के बाद से ही फैंस अभिषेक बच्चन को फिर से फिल्मों और सीरीज में देखने के लिए बेताब थे। अब उनकी आगामी फिल्म की घोषणा कर दी गई है। फिल्म में सिंगल फादर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म की अनाउंसमेंट

21 सितंबर को अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म बी हैप्पी (Be Happy) की अनाउंसमेंट हुई। फिल्म से पहला पोस्टर जारी किया गया है। तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपनी ऑन-स्क्रीन बेटी के साथ हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर देख यह साफ है कि यह फिल्म पिता और बेटी के बीच के रिश्ते में एक इमोशनल टच देगी।

यह भी पढ़ें- Bad Newz OTT Release: फ्री में इस प्लेटफॉर्म पर देखिए बैड न्यूज', क्या 'अखिल चड्ढा' का यहां चलेगा जादू?

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म?

अभिषेक बच्चन की बी हैप्पी कब रिलीज हो रही है, इसकी डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है। हालांकि, यह पता चल गया है कि मूवी कहां पर रिलीज होने वाली है। यह सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलिब्रिटीज कमेंट बॉक्स में अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

क्या है बी हैप्पी फिल्म की कहानी?

बी हैप्पी एक अकेले पिता और भारत के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में अपनी बेटी के परफॉर्मेंस के सपने को पूरा करने में मदद करने के खूबसूरत सफर की कहानी है। अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस से एक दिन पहले फिल्म की अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्माता-निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने किया है। अभिषेक बच्चन के साथ लीड रोल में चाइल्ड आर्टिस्ट इनायत वर्मा (Inayat Verma) हैं।

यह भी पढ़ें- GOAT OTT Release: ओटीटी पर कब-कहां रिलीज होगी 'गोट', हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग इस प्लेटफॉर्म के पास?