Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gyaarah Gyaarah Trailer: क्या है 11:11 का रहस्य? सस्पेंस से भरी है करण-गुनीत की सीरीज, फिर चौंकाएंगे राघव जुयाल

किल फिल्म के बाद करण जौहर राघव जुयाल के साथ ग्यारह ग्यारह के साथ हाजिर होने वाले हैं। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ग्यारह ग्यारह एक केस को सॉल्व करने के साथ ही एक अन्य रहस्य को भी सॉल्व करने की कहानी है। करण जौहर और गुनीत मोंगा की इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jul 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
'ग्यारह ग्यारह' ट्रेलर स्टारर राघव जुयाल , कृतिका कामरा और धैर्य कारवा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राघव जुयाल इन दिनों फिल्म 'किल' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। अब राघव जुयाल एक बार फिर लोगों को अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाएंगे। इस बार वह करण जौहर की सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' में नजर आएंगे, जिसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 

पुलिस ऑफिसर के रोल में राघव जुयाल

ट्रेलर में राघव जुयाल (Raghav Juyal) पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। वह एक वॉकी टॉकी से 1990 के एक पुलिसवाले से बात करते हैं, लेकिन इसके बारे में वह पूरी तरह से अंजान हैं। राघव इस शो में युवा पुलिस अधिकारी युग आर्या के रोल में हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह जिस वॉकी टॉकी से बात करते हैं, उससे जुड़े एक रहस्य के बारे में वह पूरी तरह से अंजान होते हैं।

यह भी पढ़ें: Kill Box Office Collection Day 4: चौथे दिन ही सुस्त पड़ी किल, Kalki 2898 AD के सामने नहीं जोड़ पाई नंबर

2 मिनट 20 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक वॉइस ओवर के साथ होती है, जो कहती है, 'समय सिर्फ एक भ्रम है। समय के गर्भ में कई रहस्‍य छुपे होते हैं।' इसके बाद ट्रेलर आगे बढ़ता है और पुलिस की ही वर्दी पहने कृतिका कामरा (Kritika Kamra) नजर आती हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, इसमें दिखाया जाता है कि एक महिला है, जो 15 साल से इंसाफ की तलाश में पुलिस स्टेशन के चक्कर काट रही है।

'11:11' का क्या है रहस्य?

'ग्यारह ग्यारह' दो अलग-अलग युग के पुलिस अधिकारियों की बातचीत को दिखाती है, जो एक रहस्यमयी वॉकी टॉकी से जुड़े हैं। दोनों के बीच बातचीत रात 11:11 बजे 60 सेकंड के लिए ही होती है। इस सीरीज में राघव जुयाल और कृतिका कामरा के अलावा धैर्य कारवा, गौतमी कपूर, हर्ष छाया, पूर्णेंदु भट्टाचार्या, मुक्ति मोहन, गौरव शर्मा भी हैं।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

'ग्यारह ग्यारह' करण जौहर और ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा ने मिलकर बनाया है। ये सीरीज 9 अगस्त को जी 5 पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan और शाह रुख खान की 'हाइट' को Hrithik Roshan ने बनाया था मुद्दा, करण जौहर के शो पर कसा था तंज