Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BGMI 3.4 Update: बीजीएमआई में धांसू कैरेक्टर्स की एंट्री, नए थीम के साथ गेमिंग का मजा दोगुना

BGMI के लिए नया अपडेट रोलआउट होना शुरू हो गया है। इसमें गेमिंग एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने के लिए कई नए थीम और फीचर्स शामिल किए गए हैं। इनमें क्रिमसन मून अवेकनिंग थीम मोड और एलन वॉकर का नया साउंडट्रैक शामिल है। साथ ही दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक कैरेक्टर की भी एंट्री हुई है। इसमें नए वाहन भी आए हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 20 Sep 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
BGMI 3.4 Update हुआ रोलआउट, नए फीचर्स के साथ आएगी मौज

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) के लिए 3.4 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। अपडेट में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है, जो गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएंगे। अपडेट में न्यू थीम और गेम मोड शामिल हैं। नए फीचर्स में क्रिमसन मून अवेकनिंग थीम मोड और कई इन-गेम रिवॉर्ड भी मिल रहे हैं।

क्रिमसन मून अवेकनिंग थीम

क्रिमसन मून अवेकनिंग थीम मोड में वैम्पायर और वेयरवोल्फ कैरेक्टर को शामिल किया गया है। इसमें प्लेयर किसी एक कैरेक्टर को सेलेक्ट कर सकते हैं। खिलाड़ी युद्ध के मैदानों में गोता लगा सकते हैं। ज्यादा लूट करने के लिए बड़े घरों का पता लगाया जा सकता है। स्पेशल रिवॉर्ड्स को अनलॉक करने के लिए एनिमी से लड़ सकते हैं। इस मोड में बॉस फाइट और नए वाहन भी शामिल हैं, जो एड्रेनालाईन-फ्यूल वाला अनुभव प्रदान करते हैं।

दीपिका पादुकोण का आइकॉनिक कैरेक्टर

नए अपडेट के साथ बीजीएमआई में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक कैरेक्टर की एंट्री हुई है। हाल ही में BGMI ने दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर बनाने का फैसला किया है।

एलन वॉकर का नया साउंडट्रैक

नए गेमप्ले फीचर्स के अलावा BGMI ने एलन वॉकर के साथ साझेदारी की है ताकि उनका नया ट्रैक "हीरो" लॉबी में लाया जा सके। प्लेयर्स अपने दस्ते के साथ मिलकर म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं और स्पेशल प्रोग्राम में पार्टिसिपेट कर सकते हैं, जो इन-गेम मिशन पूरा करने के लिए रिवार्ड प्रदान करता है।

नई सुपरकार और कस्टम स्किन

3.4 अपडेट गेम में नई सुपरकार भी लेकर आया है। प्लेयर्स कस्टमाइजेबल स्किन के साथ नए वाहन ड्राइव कर सकते हैं। प्लेयर्स नए थीम मोड में मिशन पूरा करके इवेंट में भाग लेकर अवॉर्ड जीत सकते हैं। अपडेट में लिमिटेड टाइम के लिए UC (अननोन कैश) इवेंट भी दिया गया है, जहां खिलाड़ी खरीदारी के लिए 100% UC वापस पा सकते हैं। अपडेट में Spooky Spirit Royale Pass A9 पेश किया गया है, जिसमें Spirit Sentry सेट शामिल है। खिलाड़ी हर लेवल पर अवॉर्ड अनलॉक कर सकते हैं और पास के जरिये आगे बढ़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- लाइन में लगने का झंझट खत्म! 10 मिनट से भी कम में iPhone 16 डिलीवर कर रही टाटा की कंपनी