Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bareilly News; तंबाकू खरीदने गए युवक को दबंगों ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस के आते ही भाग गए हमलावर

Bareilly Murder Update News नरेश यादव अपने परिवार का भरण पोषण रिक्शा चलाकर करते थे। रात में जब वे तंबाकू खरीदने के लिए गए थे। तभी दबंगों ने उन्हें गाली गलौज दी। जिसका विरोध किया तो उन्हें गली में पीटा गया। बचाने पहुंचे लोगों की भी दबंगों ने नहीं सुनी। पुलिस जब तक पहुंची और अस्पताल लेकर आई उनकी मौत हो चुकी थी।

By Rajnesh Saxena Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 22 Sep 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
Bareilly News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, बरेली। शराब के नशे में दबंगों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को जिला अस्पताल लेकर गई तो वहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आज (रविवार को) शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। देर रात स्वजन की ओर से कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है।

चनहेटी के प्रकाश कालोनी निवासी नरेश यादव ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार को भरण पोषण करते हैं। स्वजन के मुताबिक, रात करीब 10 बजे वह पड़ोस की ही दुकान से तंबाकू खरीदने गए थे। आरोप है कि शालोम स्कूल के पास मंदिर के सामने खड़े कुछ युवक आपस में झगड़ रहे थे। सभी शराब के नशे में थे। जैसे ही उन्होंने नरेश को वहां से गुजरते देखा तो आरोपितों ने नरेश के साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया।

नरेश के विरोध करने पर हमलावरों ने पीटा

नरेश ने विरोध किया तो आरोपित हमलावर हो गए। सभी ने मिलकर उन्हें जमकर पीटा। गली में गिरने के बाद भी आरोपित लात घूसों से पीटते रहे। स्थानीय लोगों ने बचाने का प्रयास किया। मगर कोई भी मानने को तैयार नहीं हुआ। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जब तक मौके पर डायल 112 पहुंची तब तक नरेश बेहोश हो चुके थे।

पुलिस के आते ही भाग गए हमलावर

पुलिस को देख आरोपित फरार हो गए। डायल 112 नरेश को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। वहां पर डाक्टरों ने नरेश को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिवार वालों में चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि नरेश के कोई चोट खुली नहीं हैं। उनके मामा राजपाल ने बताया कि उन्हें शक है कि दबंगों ने पैरों से गला दबाकर उनकी हत्या की है।

पुलिस को नहीं मिले आरोपित

पुलिस ने आरोपितों की रात में ही तलाश शुरू कर दी। मगर कोई भी आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। कैंट इंस्पेक्टर राजेश कुमार का कहना हैं कि अभी तक स्वजन की ओर से कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। शिकायती पत्र मिलने के बाद ही आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी जााएगी।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: विधानसभा चुनाव जीतने के लिए मायावती की सोशल इंजीनियरिंग, खत्म की बसपा ने ये व्यवस्था

जब पिता की हो गई मृत्यु तो मामा ने ही पाला

मृतक नरेश के मामा राजपाल ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन धनवती की शादी अलीगंज के नन्हे के साथ की थी। जब नरेश कुछ ही वर्ष का था तो उनके पिता की मृत्यु हो गई। इसके बाद वह नरेश को अपने साथ फरीदपुर के हरेरपुर गांव ले गए। वहीं पर उनका पालन पोषण किया। पिछले कुछ वर्षों से नरेश चनहेटी में आकर रहने लगे थे। ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। नरेश की बेटी तीन साल और बेटा एक साल का है।

ये भी पढ़ेंः Deh Vyapar: फोन पर फोटो भेजकर ग्राहक पसंद करते थे लड़कियां, पुलिस चौकी के सामने होटल में देह व्यापार पकड़ा

अभी स्वजन की ओर से कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। शिकायती पत्र मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। राजेश कुमार, इंस्पेक्टर कैंट।