Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

औरैया हादसा: मातम में बदली खुशियां, इसी महीने अपने फ्लैट में शिफ्ट हुआ था परिवार

यूपी के औरैया में हुए एक दर्दनाक हादसे ने गाजियाबाद के एक परिवार को तबाह कर दिया। क्रॉसिंग रिपब्लिक की गार्डेनिया स्क्वायर सोसाइटी में रहने वाले अंकित यादव के भाई पीयूष उनकी पत्नी संजना बेटे आरव और मां मीता यादव की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा तब हुआ जब परिवार कानपुर से गाजियाबाद लौट रहा था।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 07:49 AM (IST)
Hero Image
मां-बेटे समेत चार की दर्दनाक मौत हो गयी। फोटो- जागरण

अभिषेक सिंह, गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की गार्डेनिया स्क्वायर सोसाइटी में शनिवार दोपहर को लोगों को जब औरैया में हुए हादसे में सोसायटी के अंकित यादव के भाई पीयूष, अंकित की पत्नी संजना, बेटे आरव और मां मीता यादव की मौत की खबर मिली तो सब सन्न रह गए।

हादसे की सूचना मिलते ही सोसाइटी से पीयूष के भाई अंकित यादव घटनास्थल के लिए निकले। लोगों का कहना है कि इस हादसे ने परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया है, अंकित ने इस सोसाइटी में अपना नया फ्लैट खरीदा है। जिसमें वह इसी महीने परिवार के साथ शिफ्ट हुए हैं।

नोएडा में काम करती हैं पत्नी संजना

पहले यह परिवार क्रॉसिंग रिपब्लिक की ही जीएच-सात सोसाइटी में किराए पर रहता था। अंकित जेनपैक्ट में ऑपरेशन मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी संजना यादव नोएडा स्थित ईएक्सएल कंपनी में नौकरी करती थीं। आसपास के लोगों ने बताया कि फ्लैट लेने के बाद सोसायटी में उन्होंने पूजा भी रखी थी, जिसमें सब लोग शामिल हुए थे।

अंकित की मां और भाई भी नए फ्लैट लेने की खुशी में शामिल होने के लिए यहां पर आए थे , जो कि आज यहां से वापस कानपुर जा रहे थे। अंकित की पत्नी संजना और बेटा भी उनके साथ था। सोसायटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्रवीण जोशी ने बताया कि परिवार बहुत अच्छा है , सबसे मिलनसार है।

हादसे से सदमे में परिवार

जिस फ्लोर पर अंकित का परिवार रहता है इस फ्लोर पर सुनील कुमार वर्मा भी रहते हैं, जो कि समिति के आरडब्ल्यूए पदाधिकारी हैं। उनका कहना है कि अंकित से कल ही लिफ्ट में उनकी मुलाकात हुई थी, तब अंकित ने घर में पानी न आने की बात कही थी।

उन्होंने कहा था थोड़ा समय रुकिए पानी आ जाएगा, समस्या का जल्द ही समाधान भी हो गया था। इसके बाद परिवार को लोगों से उनकी मुलाकात नहीं हुई। आज दोपहर को उनको हादसे की सूचना मिली तो वह बहुत दुखी हुए। सोसायटी के लोगों कहना है कि दुख की इस घड़ी में सोसायटी के सभी लोग पीड़ित परिवार के साथ हैं ।