Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौशांबी में नगर पंचायत की ओर से निकाला गया टेंडर, कॉलेज व स्वागत द्वार समेत अन्य होंगे विकास कार्य

कौशांबी जिले के अजुहा नगर पंचायत ने लगभग 28.50 लाख रुपये की लागत से विकास कार्यों के लिए टेंडर जारी किए हैं। इन परियोजनाओं में मोक्ष धाम की बाउंड्रीवॉल का निर्माण नालियों का निर्माण स्कूलों की मरम्मत और स्वागत द्वार का निर्माण शामिल है। टेंडर 10 अक्टूबर को खोले जाएंगे और चयनित फर्मों को तीन महीने के भीतर काम पूरा करना होगा।

By raj k. srivastava Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 21 Sep 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
कौशांबी में विकास कार्य के लिए निकाला गया टेंडर (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, कौशांबी। नगर पंचायत अजुहा में लगभग 28.50 लाख रुपये की लागत से विकास कार्य कराए जाएंगे। इसके लिए नगर पंचायत की ओर से शनिवार को टेंडर निकाला गया है। टेंडर 10 अक्टूबर को दोपहर तीन बजे खुलेगा। उसके बाद चयनित फर्मों को वर्क आर्डर जारी किया जाएगा। वर्क आर्डर जारी होने के तीन माह के अंदर तय कार्य पूरे कराने होंगे।

नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार में मोक्ष धाम की बाउंड्रीवाल का निर्माण छह लाख 60 हजार 613 रुपये, वार्ड नंबर चार भौंतर में कालीमाता से गुड़िया तालाब तक नाली का निर्माण एक लाख 97 हजार 150 रुपये, उच्च प्राथमिक विद्यालय रसूलपुर मढ़ियामई में शेष बाउंड्रीवाल का निर्माण छह लाख 85 हजार 341 और कंपोजिट विद्यालय अजुहा प्रथम में छत की मरम्मत का काम 94 हजार 241 रुपये में कराया जाएगा।

यहां इन चीजों का होगा निर्माण

इसी प्रकार वार्ड नंबर सात में नगर पंचायत की सीमा केएस इंटर कॉलेज गेट, टांडा रोड के पास स्वागत द्वार का निर्माण तीन लाख 87 हजार 79 रुपये, वार्ड नंबर नौ इंदिरा नगर में विनोद कौशल कुआं से टावर के आगे तक आरसीसी नाली का निर्माण पांच लाख 94 हजार 788 रुपये और वार्ड नंबर नौ इंदिरा नगर में जगदेव के घर से कलुई के घर एवं नरेश से टीपू के घर तक नाली और चार क्रासिंग का निर्माण कराया जाएगा।

टेंडर डालने के लिए संबंधित फर्मों को कार्य की अनुमानित लागत का 10 प्रतिशत धरोहर धनराशि के रूप में जमा करनी होगी।

यह भी पढ़ें- आखिरकार फंस गए साहब! करप्शन पर SP का एक्शन, रिश्वत मांगने का खुलासा होने पर सिपाही का निलंबन; पुलिस महकमे में हड़कंप