Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharajganj News: दुर्गा पूजा पर मूर्ति दर्शन कर बाइक से आ रहे थे दो युवक, रास्ते में मिली मौत; हादसे में गई दोनों की जान

घटना कोठीभार थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव के पास सिसवा-निचलौल मुख्य मार्ग हुई। दोनों युवक बाइक से दुर्गा पूजा पर मूर्ति दर्शन के लिए गए थे। वापस आते समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर- ट्राली की चपेट में आ गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Wed, 25 Oct 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
ट्रैक्ट -ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, कटहरी बाजार (महराजगंज)। महराजगंज जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव के पास सिसवा-निचलौल मुख्य मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया। यहां बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली की जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

यह है पूरा मामला

ग्राम सभा जहदा निवासी मनीष पुत्र नाथू (30 वर्ष) व कन्हैया पुत्र रामाज्ञा (32 वर्ष) कटहरी में दुर्गा पूजा के अवसर पर मूर्ति दर्शन कर घर आ रहे थे कि रमपुरवा के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली की सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें, Nepal News: मूर्ति विसर्जन के दौरान नेपाल पुलिस के जवान सहित तीन युवक डूबे, दो का शव बराबमद; एक की तलाश

अस्पताल में घायलों ने तोड़ा दम

ग्रामीणों के सहयोग से दोनों युवकों को एम्बुलेंस से पीएचसी सिसवा ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां देर रात इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर -ट्राली को अपने कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार राय ने बताया कि तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।