Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था कॉन्स्टेबल, अचानक पिस्टल निकाली और...

नोएडा के रबूपुरा कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल ने शनिवार देर रात सरकारी असलहे से खुद को गोली मार ली। वह अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था तभी उसने यह कदम उठाया। पुलिस जांच में पता चला है कि वह पारिवारिक कलह से परेशान था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

By Ajab Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में तैनात यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल ने सरकारी पिस्टल से की खुदकुशी।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। रबूपुरा कोतवाली में तैनात एक कांस्टेबल ने शनिवार देर रात सरकारी असलहे से खुद को गोली मार ली। पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार केे दौरान उसकी मौत हो गई।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि 30 वर्षीय अंकुर राठी मूलरूप से मुजफ्फरनगर के रहना वाला था। वह रबूपुरा कोतवाली में सिपाही के पद पर तैनात था। अंकुर लंबे समय से पारिवारिक कलह से जूझ रहा था।

वीडियो कॉल के दौरान पिस्टल से मारी गोली

पुलिस जांच में सामने आया है कि वह शनिवार रात करीब 11 बजे कोतवाली प्रभारी की जीप में ईंधन डलवाने के लिए मोहम्मदपुर गांव वाहन लेकर अकेले गया था, तभी उसके मोबाइल फोन पर पत्नी का वीडियो कॉल आया। किसी बात पर उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर वीडियो कॉल के दौरान ही उसने सरकारी पिस्टल से अपने आपको गोली मार ली।

पत्नी ने मामले की सूचना कोतवाली में तैनात एक सिपाही को दी, जिसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने सिपाही की सीडीआर निकालकर उसकी लोकेशन तलाश की और मौके पर पहुंचकर उसे नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी ने बताया कि पारिवारिक कलह के चलते सिपाही ने खुद को गोली मारी थी। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव पीड़ित स्वजन को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ेंः मोहियापुर मूर्ति खंडित मामला: गिरफ्तारी के विरोध में थाने पहुंचे ग्रामीण, पुलिस से मांगा कार्रवाई का सबूत