Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला की फर्जी आईडी बना शेयर किया नंबर, अब लोग कर रहे अश्लील कॉल; पुलिस ने दर्ज किया केस

Noida Crime News ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी फर्जी आईडी बनाकर उसके नंबर को शेयर कर दिया है। जिसके बाद लोग पीड़िता को कॉल कर अश्लील बातें कर रहे हैं। महिला इस कदर परेशान हो गई है कि वह अब आत्महत्या करने की बात कर रही है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By gyanendra shukla Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 24 Sep 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
Noida News: बदमाश महिला की फर्जी आईडी बना कर रहे परेशान। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला की फर्जी आईडी बनाकर उसकी फोटो व मोबाइल नंबर शेयर करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के नंबर पर लोग कॉल कर अश्लील बातें कर रहे हैं।

मानसिक आहत महिला आत्महत्या की बात बोल रही है। परेशान परिवारजनों ने पुलिस से शिकायत कर अज्ञात आरोपी पर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

आरोपी ने भाई औब भाभी का नंबर किया शेयर

इंस्पेक्टर सुजीत कुमार उपाध्याय के मुताबिक, क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने तहरीर दी है। बताया कि अज्ञात युवक ने उनकी भाभी के नाम से इंस्ट्राग्राम पर फर्जी आईडी बना रखी है। इसके साथ ही भाभी की फोटो के अलावा उनका व भाई का मोबाइल नंबर भी शेयर किया है।

पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान

मैसेज लिखा है कि रात 11 बजे से दो बजे के बीच कॉल करें और मिलें। अब भाई व भाभी के मोबाइल फोन पर अनजान नंबरों से लगातार कॉल आ रही हैं। इससे पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान है।

बदनामी होने से भाभी आत्महत्या करने की बात बोलती हैं। इससे हर समय अनहोनी की आशंका बनी रहती है। इंस्पेक्टर ने बताया आईटी एक्ट में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: UP International Trade Show: ट्रेड शो से पहले नोएडा पुलिस का अभियान, अपराधियों की खंगाली जा रही कुंडली