Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थानाध्यक्ष बनने की खुशी में SI ने की ऐसी हरकत, SSP ने कर दिया निलंबित; तीन दिन बाद साथी सिपाही भी लाइन हाजिर

बड़गांव में शराब पीकर वर्दी में घूमने के मामले में एसआई के निलंबन के तीन दिन बाद उनके साथी कांस्टेबल को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने ड्यूटी के दौरान शराब पीने और अनुशासनहीनता के लिए यह कार्रवाई की है। साथी सिपाही की जांच के आदेश दिए थे। जांच में अनुशासनहीनता पाए जाने पर शनिवार रात एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

By Praveen Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 22 Sep 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
एसआइ के निलंबन के तीन दिन बाद साथी सिपाही भी लाइन हाजिर - प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र, बड़गांव। कस्बे में शराब पीकर नशे में वर्दी में घुमने के मामले में एसआइ का निलंबन एसएसपी पहले ही कर चुके हैं। जश्न व घूमने में साथ रहे थाना पर तैनात एक सिपाही के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे। तीन दिन बाद आज सिपाही के खिलाफ भी लाइन हाजिर की कार्रवाई की गई है।

बड़गांव थाने पर तैनात एक एसआई को कार्यवाहक थानाध्यक्ष बनाया गया था। अगले ही दिन एस आई एक साथी सिपाही राहुल के साथ कस्बे में शराब के नशे में टल्ली होकर घूमता देखा गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ देवबंद रविकान्त पराशर ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एसआई का चिकित्सीय परीक्षण कराया था।

ड्यूटी टाइम में शराब पीने की पुष्टि होने पर एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने एसआइ पर निलंबन की कार्रवाई की थी। साथी सिपाही की जांच के आदेश दिए थे। जांच में सिपाही को ड्यूटी के प्रति अनुशासनहीनता पाए जाने पर शनिवार रात एसएसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है।

ये भी पढ़ें - 

Saharanpur News: हाथों में पत्र लेकर SPP कार्यालय पहुंचा शख्स, बोला- भाजपा विधायक करा सकता है हत्या