Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमित मिश्रा के विवादित बयान के बाद RCB खिलाड़ी ने विराट कोहली के लिए लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

कोहली की कप्तानी में 9 टेस्ट खेलने वाले अमित मिश्रा ने ये दावा किया है कि उनका और विराट का बॉन्ड समय के साथ कमजोर होता चला गया। उन्होंने साथ ही ये कहा कि कोहली ने अपने करियर के आगे बढ़ने के साथ फेम और पैसा हासिल किया जिससे उनके स्वभाव में बदलाव हुआ। साथ ही आईपीएल में नवीन उल हक के साथ हुए विवाद का भी खुलासा किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
अमित मिश्रा ने विराट कोहली को लेकर दिया था विवादित बायन। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के तेज गेंदबाज यश दयाल ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की प्रशंसा की है। दयाल का यह दिल को छू लेने वाला मैसेज पूर्व भारतीय लेग स्पिनर अमित मिश्रा के विवादास्पद बयान के बाद आया है। दयाल ने लिखा कि विराट कोहली के साथ खड़ा होना सम्मान की बात है।

दरअसल, अमित मिश्रा ने आरोप लगाया था कि कोहली के आक्रामक स्वभाव के कारण उनके कम दोस्त हैं और यह कोहली ही थे जिनके चलते RCB और LSG के बीच आईपीएल मैच के दौरान नवीन-उल-हक के साथ कहासुनी हुई थी। इस बयान के बाद यश दयाल ने अपने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की तारीफ की।

यश दयाल की प्रशंसा

इसके अलावा यश दयाल ने कोहली के आरसीबी कप्तान के रूप में आखिरी मैच का एक ऑडियो इस्तेमाल करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। ब्रैक ग्राउंड में विराट कोहली को यह करते हुए सुना जा सकता है, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। मुझे नहीं पता कि इस पर रिएक्शन कैसा रहेगा, लेकिन मैंने हर बार इस फ्रेंचाइजी को 120 प्रतिशत दिया है, जो कि अब मैं एक खिलाड़ी के रूप में करूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by yash dayal (@imyash_dayal)

अमित मिश्रा ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि यूट्यूबर शुभंकर मिश्रा के शो अनप्लग्ड में अमित मिश्रा ने कहा कि विराट कोहली ने लखनऊ और बेंगलुरू मैच के दौरान खिलाड़ियों को अपशब्द कहे। काइल मेयर्स पर भी स्लेजिंग की। नवीन उल हक को अपशब्द कहे। अमित मिश्रा ने कहा कि बहुत कुछ टाला जा सकता था, लेकिन कोहली ने ऐसा नहीं किया।

यह भी पढे़ं- अमित मिश्रा ने तो विराट कोहली की पोल खोल दी, नवीन उल हक के साथ लड़ाई का बड़ा सच 2 साल बाद कर दिया बयां

यह भी पढ़ें- Amit Mishra ने रोहित शर्मा की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे, लेकिन Virat Kohli को लेकर जो कहा उससे फैंस को लग सकता है बुरा!