Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs KKR: युवा गेंदबाज के आगे चारों खाने चित MS Dhoni, जीरो पर उखड़ा मिडिल स्टंप, फिर भी आउट नहीं हुए माही

Vaibhav Arora Clean bowled MS Dhoni CSK vs KKR चेन्नई और केकेआर के बीच खेले जा रहे मैच में वैभव अरोड़ा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए एमएस धोनी को क्लीन बोल्ड किया। हालांकि बोल्ड होने के बावजूद माही को आउट करार नहीं दिया गया।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 14 May 2023 09:47 PM (IST)
Hero Image
Vaibhav Arora Clean bowled MS Dhoni CSK vs KKR

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 के 61वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हो रही है। चेपॉक के मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 144 रन लगाए हैं। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी एकबार फिर आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे, लेकिन केकेआर के युवा बॉलर वैभव अरोड़ा ने अपनी रफ्तार के दम पर माही के जमकर होश उड़ाए।

वैभव ने किया धोनी को क्लीन बोल्ड

कोलकाता की ओर से पारी का आखिरी ओवर वैभव अरोड़ा ने फेंका। वैभव ने ओवर की चौथी गेंद पर रवींद्र जडेजा को पवेलियन की राह दिखाई, जिसके बाद चेपॉक के मैदान पर बल्ला थामकर उतरे एमएस धोनी। वैभव द्वारा फेंकी गई ओवर की पांचवीं गेंद पर माही बल्ला भी नहीं लगा सके।

Well Bowled Vaibhav #CSKvKKR #KKRvCSK pic.twitter.com/pzkA6tZ9Wp

हालांकि, यह गेंद नो बॉल निकली और वैभव को पांचवीं बॉल फिर से डालनी पड़ी। ओवर की पांचवीं गेंद पर केकेआर के युवा बॉलर के आगे माही चारों खाने चित हुए और वैभव ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। हालांकि, नो बॉल होने के चलते धोनी आउट नहीं हुए। माही ओवर की आखिरी बॉल पर भी सिर्फ 2 रन ही बना सके।

शिवम दुबे ने खेली आतिशी पारी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मुकाबले में शिवम दुबे ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। दुबे ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर नाबाद 48 रन कूटे। इस दौरान शिवम के बल्ले से एक चौका और तीन गगनचुंबी छक्के निकले। शिवम के अलावा डेवोन lकॉनवे ने 30 रन का योगदान दिया, जबकि जडेजा 20 रन बनाकर आउट हुए।

अच्छी नहीं रही चेन्नई की शुरुआत

टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रुतुराज गायकवाड़ 17 रन बनाकर चलते बने। वहीं, रहाणे भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 16 रन बनाकर वरुण का शिकार बने। डेवोन कॉनवे 30 रन बनाने के बाद शार्दुल ठाकुर की गेंद पर आसान सा कैच देकर पवेलियन लौटे। वहीं, सुनील नरेन ने एक ही ओवर में अंबाती रायुडू और मोईन अली की पारी का अंत किया। रायुडू चार तो मोईन सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए।