Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: 'आपकी पत्नी...' Virat Kohli से सवाल पूछकर बुरे फंसे Dinesh Karthik, फाफ डू प्लेसी का रिएक्शन हुआ वायरल

आईपीएल 2024 में आरसीबी की ओर से विराट कोहली के बल्ले से सर्वाधिक रन निकले हैं। वहीं दिनेश कार्तिक का बल्ला भी जमकर बोल रहा है। आरसीबी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कोहली-कार्तिक ने एक फन गेम में हिस्सा लिया जिसमें कार्तिक कोहली डू प्लेसी रजत और सिराज से सवाल करते हुए नजर आए। हालांकि कोहली ने अपने जवाब से कार्तिक को हैरान कर दिया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 20 Apr 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली के जवाब से सन्न रह गए दिनेश कार्तिक।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अब तक बेहद शर्मनाक रहा है। आरसीबी ने अब तक खेले 7 मैचों में से छह में हार का मुंह देखा है। हालांकि, बल्ले से विराट कोहली और दिनेश कार्तिक ने खासा प्रभावित किया है।

कोहली के सिर पर ऑरेंज कैप सज रही है, तो कार्तिक का बल्ला भी खुद बोल रहा है। इस बीच, आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कार्तिक शो प्रेजेंटर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वीडियो में कार्तिक को विराट से सवाल पूछना काफी महंगा पड़ा और किंग कोहली अपने जवाब से महफिल लूट ले गए।

कोहली के जवाब से सन्न रह गए कार्तिक

दरअसल, आरसीबी द्वारा शेयर की गई वीडियो में विराट कोहली, फाफ डू प्लेसी, मोहम्मद सिराज और रजत पाटीदार नजर आ रहे हैं। दिनेश कार्तिक प्रेजेंटर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कार्तिक कोहली से पहला सवाल पूछते हैं कि क्रिकेट को छोड़कर बाकी खेलों में मेरा फेवरेट खिलाड़ी कौन है? इसके जवाब में विराट ने कहा, "आपकी वाइफ"। कार्तिक कोहली के जवाब से पूरी तरह से हैरान रह गए और उन्होंने कहा कि ऐसे जवाब की उन्हें उम्मीद ही नहीं थी।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) April 19, 2024

हैदराबाद के खिलाफ कार्तिक ने मचाया था धमाल

दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्ले से जमकर धमाल मचाया था। कार्तिक ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान कार्तिक ने 5 चौके और सात गगनचुंबी छक्के जमाए थे। हालांकि, तेज तर्रार इनिंग के बावजूद कार्तिक आरसीबी को जीत दिलाने में नाकाम रहे थे।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: मैदान के बाहर बैठकर Kieron Pollard ने कर दी बड़ी गलती, BCCI ने लगाया भारी जुर्माना; Tim David को भी मिली सजा

कोहली के सिर सज रही ऑरेंज कैप

विराट कोहली के लिए आईपीएल 2024 बल्ले से अब तक शानदार गुजरा है। कोहली इस सीजन खेले 7 मैचों में 72.20 की औसत और 147 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 361 रन ठोक चुके हैं। कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में एक शतक और दो अर्धशतक जमा चुके हैं।