Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Firecrackers Seized: गाजियाबाद से 65 किलो पटाखे लेकर दिल्ली पहुंचा युवक, सप्लाई करने से पहले पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अवैध पटाखे लेकर दिल्ली पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नांगलोई के रोहित के रूप में हुई है। उसके पास से 65 किलो पटाखे और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वह कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लिए पटाखे सप्लाई करने आया था।

By Sonu Rana Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद से 65 किलो पटाखे लेकर दिल्ली पहुंचा युवक, सप्लाई करने से पहले पुलिस ने दबोचा

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से अवैध पटाखे लेकर दिल्ली पहुंचे युवक को निहाल विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नांगलोई के रोहित के रूप में हुई है। उससे 65 किलो पटाखे व स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि निहाल विहार थाने के पुलिसकर्मी इलाके में गश्त कर रहे थे। जब वह चंद्र विहार इलाके में पहुंचे तो उन्होंने स्कॉर्पियो कार को संडे बाजार की ओर जाते देखा। कार के अंदर तीन लोग बैठे थे। उन्हें शक हुआ तो गाड़ी रुकवाकर उसकी तलाशी ली।

बैग में मिले 65 किलो पटाखे

गाड़ी के अंदर सीटों पर चार बैग रखे थे। जब चालक से बैगों के बारे में पूछा तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इसी दौरान गाड़ी में बैठे दो लोग भागने में कामयाब हो गए। जब बैग की तलाशी ली तो उससे 65 किलो पटाखे बरामद हुए।

दिल्ली में पटाखों की आपूर्ति करने आया

इसके बाद कार चालक रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बताया कि वह कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लिए इनकी आपूर्ति दिल्ली करने के लिए आया था। उसने यह भी बताया कि उसके साथी जो भागे हैं उनका नाम विनीत और बबलू हैं। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।