Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुमसे न हो पाएगा,' Tripti Dimri के डांस मूव्स देख यूजर्स ने किया तौबा-तौबा, नई फिल्म का गाना बना आफत

एनिमल फिल्म से रातोंरात शोहरत हासिल करने वालीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) मौजूदा समय में फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इस मूवी से उनका मेरे महबूब (Mere Mahboob) वाला गाना रिलीज हुआ है जिसमें अदाकारा के डांस मूव्स को देखकर यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 24 Sep 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
ट्रोल्स के निशाने पर आईं तृप्ति डिमरी (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में जोया किरदार निभाकर तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) ने फैंस का दिल जीत लिया था। सोशल मीडिया की जनता ने उन्हें रातोंरात भाभी 2 का टैग देकर नेशनल क्रश बना डाला था। लेकिन अब वही यूजर्स तृप्ति से खफा होते हुए नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) का लेटेस्ट सॉन्ग मेरे महबूब (Mere Mahboob Song) है। 

इस गाने में तृप्ति डिमरी के बेतुके डांस मूव्स से यूजर्स काफी नाराज हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

बुरी तरह ट्रोल हुईं तृप्ति 

हाल ही में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो मूवी से मेरे महबूब गाने को रिलीज किया गया है। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी पर ये डांस नंबर फिल्माया गया है। लेकिन इस गीत में जिस तरह से तृप्ति डांस कर रही हैं, वो यूजर्स को कतई रास नहीं आ रहा है। एक यूजर्स ने उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद इस गाने के वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- कृपया आप डांस न करें। 

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 में Tripti Dimri का होगा ये स्पेशल सीक्वेंस? अल्लू अर्जुन की फिल्म से एक्ट्रेस को लेकर आई ये खबर

दूसरे ने लिखा है- तुम रहने दो बहन, तुमसे न हो पाएगा। एक अन्य यूजर्स ने यहां तक बोल दिया है कि कोरियोग्राफी बेहद खराब है और इससे पता चलता है कि तृप्ति को डांस आता नहीं है। इस तरह से तमाम यूजर्स सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के डांस मूव्स की खिल्ली उड़ा रहे हैं।

 

मेरे महबूब गाने को देखने के बाद आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर तृप्ति डिमरी का ये डांस किस तरह का है। 

कब रिलीज होगी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो 

खैर इसके अलावा गौर किया जाए तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज डेट की तरफ तो 11 अक्टूबर को ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। मालूम हो कि ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी है।

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri संग रोमांस करता नजर आएगा ये साउथ स्टार? डायरेक्टर आनंद एल राय ने दिया बड़ा हिंट