Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui ने फोटो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट, फैंस से कहा- 'दुआ करते रहो...'

Munawar Faruqui आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा इजाफा हुआ है। इन दिनों मुनव्वर की तबीयत ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए दी थी। अब उन्होंने इसका अपडेट भी शेयर किया है और फैंस से दुआ करने के लिए कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 21 Apr 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर ने दिया हेल्थ अपडेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 17 का खिताब हासिल करने के बाद मुनव्वर फारुकी अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। कभी उनके पोस्ट, तो कभी किसी के साथ उनकी लड़ाई सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। कुछ दिन पहले ही कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर अपनी खराब तबीयत के बारे में फैंस को बताया था।

जिससे सुनने के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए थे। अब एक दिन बाद उन्होंने अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट भी शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा है।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की बिगड़ी तबीयत, तो फैंस ने की ठीक होने की दुआ, कॉमेडियन ने फोटो शेयर कर दिखाई अपनी हालत

आईवी ड्रिप लगी फोटो की थी शेयर

मुनव्वर फारुकी ने शुक्रवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पर एक हाथ में आईवी ड्रिप लगी हुई फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि लग गई नजर। अपने पसंदीदा स्टार की ऐसी फोटो देखने के बाद उनके फैंस टेंशन में आ गए थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे।

मुनव्वर ने दिया हेल्थ अपडेट

अब मुनव्वर फारुकी ने फिर से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने लिखा कि शुक्रिया इतने प्यारे मैसेज के लिए। रिकवरी हो रही है, दुआ करते रहो। अब मुनव्वर को ठीक होते देख उनके फैंस खुश हो गए हैं।

डेब्यू के लिए तैयार हैं मुनव्वर

मुनव्वर फारुकी जल्द ही एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाले हैं। वह 'फर्स्ट कॉपी' नाम की एक वेब सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। मुनव्वर ने इस ईद के खास मौके पर अपनी पहली वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया था। हालांकि, मुनव्वर की इस वेब सीरीज की रिलीज डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म की घोषणा अभी नहीं की गई है। ऐसे में अब फैंस इस घोषणा का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: क्या सच में Munawar Faruqui के फैंस ने की 'बाबू भैया' की पिटाई, अनुराग डोभाल ने खुद बताई Viral Video की सच्चाई