Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: भरतपुर थाना पहुंची महिला आयोग की टीम, शिकायतकर्ता को बचाने के बजाय उत्पीड़न गम्भीर मुद्दा

Odisha News महिला आयोग ने भरतपुर थाना में मेजर गुरुवंश और अंकिता के उत्पीड़न मामले की जांच शुरू कर दी है। आयोग की अध्यक्ष मीनती बेहरा ने थाना अधिकारी से मिलकर घटना की जानकारी ली और दस्तावेज मांगे। आयोग पीड़िता का बयान भी लेगा और सरकार को रिपोर्ट सौंपेगा। अध्यक्ष ने कहा कि दोषियों को कानून से नहीं बचाया जाएगा।

By Sheshnath Rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 21 Sep 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा महिला आयोग की अध्यक्ष मीनती बेहरा (सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भरतपुर थाना में मेजर गुरुवंश एवं उनकी महिला मित्र अंकिता के साथ हुए उत्पीड़न मामाले के बारे जांच करने के लिए महिला आयोग की अध्यक्ष मीनती बेहरा, रेजिस्टार, डीएसपी थाना पहुंचकर नए थाना अधिकारी के साथ घटना के संदर्भ में चर्चा कर जानकारी लिया है।

उन्होंने थाने के अंदर हुई घटना के बाद से लेकर आज तक क्या-क्या हुआ है, इससे संबंधित सभी दस्तावेज मांगा है।वहीं आज क्राइमब्रांच ने आज एक रिपोर्ट महिला आयोग को दिए जाने की सूचना मिली है।

जानकारी के मुताबिक महिला आयोग की टीम पीड़िता का भी बयान सुनेगी।इसके बाद आयोग सरकार को रिपोर्ट सौंपेगी। महिला आयोग ने कहा है कि घटना की गहन जांच के बाद असली सच्चाई सामने आएगी।

जो कोई भी दोषी है वह कानून से बच नहीं सकता। महिला आयोग की अध्यक्ष बेहरा ने कहा कि थाने के अंदर शिकायतकर्ता को बचाने के बजाय उसका उत्पीड़न करने का आरोप गंभीर मुद्दा है।