Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida News: निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरने से दो की मौत, घायल युवक की दोनों पैर और रीढ़ की हड्डी टूटी

Greater Noida News नोएडा के सूरजपुर कस्बे में एक निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल से तीन मजदूर नीचे गिर गए। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल शख्स की रीढ़ की हड्डी में तीन जगह फैक्चर हैं। जबकि दोनों पैर की हड्डी टूट गई हैं।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 23 Sep 2024 09:02 PM (IST)
Hero Image
निर्माणाधीन मकान की शटरिंग गिरने से दो की मौत एक घायल।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के सूरजपुर कस्बे में एक निर्माणाधीन मकान के निर्माण के दौरान शटरिंग में लगी बल्ली टूटने से तीन कामगार तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया।

जहां दो कामगारों की उपचार के दौरान मौत हो गई है, जबकि तीसरे कामगार की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे शारदा अस्पताल से दिल्ली के लिए रैफर किया जा रहा है।

सूरजपुर कस्बे में पुलिस चौकी के पीछे धर्मपाल खड्डा कालोनी में एक तीन मंजिला मकान का निर्माण हो रहा है। सोमवार को दनकौर के मंडपा गांव का 38 वर्षीय समसू अपने दो साथी अजय व रविंद्र के साथ तीसरी मंजिल पर शटरिंग बांधकर चिनाई का काम कर रहा था। दोपहर बाद अचानक शटरिंग की एक बल्ली टूट गई।

शटरिंग भरभराकर नीचे गिर गई। हादसें में तीनों युवक सड़क की आरसीसी पर जाकर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए शारदा अस्पताल भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने अजय व रविंद्र को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए हादसें की सूचना पीड़ित स्वजन को दे दी है। समसू की हालत गंभीर बनी हुई है। समसू के चचेरे भाई मुस्तकीम ने बताया कि समसू के रीढ़ की हड्डी में तीन जगह फैक्चर हैं। जबकि दोनों पैर की हड्डी टूट गई हैं। वह शारदा अस्पताल की आईसीयू में वेटिलेटर पर है। डॉक्टर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रैफर करने की तैयारी कर रहे हैं।