Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आईपीएस अधिकारी ने किया बेटी को सैल्यूट, फोटो हो गई वायरल, लोग बोले- फादर्स डे का 'सबसे बेहतरीन' तोहफा

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) 2022 में देशभर में तीसरी रैंक लाने वाले उमा हरथी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। फादर्स डे से एक दिन पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनके एसपी रैंक के आईपीएस पिता एन वेंकटेश्वरलू उनको सलाम करते नजर आ रहे हैं। उमा हरथी के पिता एन वेंकटेश्वरलू नारायणपेट जिले के पुलिस अधीक्षक हैं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sun, 16 Jun 2024 09:39 PM (IST)
Hero Image
यूपीएससी 2022 में देशभर में तीसरी रैंक लाने वाले उमा हरथी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) 2022 में देशभर में तीसरी रैंक लाने वाले उमा हरथी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। फादर्स डे से एक दिन पहले उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके एसपी रैंक के आईपीएस पिता एन वेंकटेश्वरलू उनको सलाम करते नजर आ रहे हैं।

उमा हरथी के पिता एन वेंकटेश्वरलू नारायणपेट जिले के पुलिस अधीक्षक हैं। जबकि उमा हरथी एक ट्रेनी आईएएस अधिकारी हैं, जो वर्तमान में विकाराबाद में तैनात हैं। हाल ही में वो तेलंगाना राज्य पुलिस अकादमी के एक सेमिनार में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, जहां उनका स्वागत उनके पिता ने सैल्यूट मारकर किया।

'द न्यू इंडियन एक्सप्रेस' के मुताबिक, अपनी आईएएस बेटी को तेलंगाना पुलिस अकादमी में बतौर गेस्ट देखकर पिता वेंकटेश्वरलु भावुक हो गए। उन्होंने गर्व से अपने सामने खड़ी बेटी को जोरदार सलामी दी। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि फादर्स डे पर इससे शानदार तस्वीर कुछ और नहीं हो सकती थी।