Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'CM पद का मजाक बनाकर रख दिया है...', CM आतिशी पर भड़कीं राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने पदभार ग्रहण करने के बाद उस कुर्सी पर नहीं बैठीं जिस पर सीएम रहते हुए अरविंद केजरीवाल बैठते थे। उन्होंने उस कुर्सी को अपनी कुर्सी के बगल में खाली रखा है। इस पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल भड़क गईं। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने सीएम पद का मजाक बनाकर रख दिया है। चापलूसी को प्राथमिकता दी जा रही है।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 23 Sep 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
CM आतिशी पर भड़कीं राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी सोमवार को पदभार ग्रहण करने के बाद उस कुर्सी पर नहीं बैठीं, जिस पर सीएम रहते हुए अरविंद केजरीवाल बैठते थे। उस कुर्सी को उन्होंने अपनी कुर्सी के बगल में खाली रखा है। आतिशी ने कहा कि जैसे भरत ने 14 साल भगवान श्रीराम की खड़ाऊ रखकर अयोध्या का शासन संभाला, वैसे ही मैं अगले चार महीने तक दिल्ली सरकार चलाऊंगी। वहीं राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सीएम आतिशी पर भड़क गईं।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया- CM पद का मजाक बनाकर रख दिया है। पूरी दिल्ली में सड़कें खराब और टूटी-फूटी पड़ी हैं। सड़कों पर गंदगी और कूड़ा पड़ा रहता है। जगह जगह पानी की दिक्कत है। इस साल प्रदूषण से फिर दिल्ली गैस चेंबर बनेगी, क्या तैयारी चल रही है? मुश्किल से 3-4 महीने बचे हैं, उसमें भी चापलूसी को प्राथमिकता दी जा रही है।

— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) September 23, 2024

आतिशी को सीएम बनाने पर उठाईं थीं सवाल

बता दें, स्वाति मालीवाल ने आतिशी को सीएम बनाने पर भी सवाल खड़ा किए थे। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने इस संबंध में केस भी दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने बिभव कुमार को गिरफ्तार किया था। बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।

यह भी पढे़ं- CM आतिशी और केजरीवाल को कोर्ट में पेश होने का समन जारी, BJP नेता ने दायर किया था मानहानि का मुकदमा