Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Canon Cameras: इन कैनन कैमरा में अपनी लाइफ के हर पल आसानी से करें कैद

Best Canon Cameras किसी भी तरह की photography करने वालों के लिए Canon Cameras बेस्ट माने जाते हैं। DSLR Cameras के मामले में कैनन कैमरा पर ही सबसे ज्यादा विश्वास किया जा सकता है। ऐसे में हम आपके लिए Best Canon Cameras की लिस्ट लेकर आये हैं।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Tue, 20 Dec 2022 03:14 PM (IST)
Hero Image
Best Canon Cameras Cover Image Source: Unsplash

Best Canon Cameras: किसी भी तरह की photography के लिए एक अच्छे Camera की जरुरत सभी को होती है क्योंकि मोबाइल से की गई photography में वो बात नहीं होती है जो Cameras से की गई photography में होती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए Canon Cameras का जबरदस्त कलेक्शन लेकर आएं हैं।

Best Camera For photography: फोटोग्राफी व कंटेंट क्रिएशन का है शौक? इनकी खासियत और कीमत उड़ा देगी होश

प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स के लिए या किसी भी तरह का ऑनलाइन कंटेंट बनाने वालों के लिए कैनन के ये DSLR Cameras बढ़िया ऑप्शन है। इन हाई क्वालिटी वाले DSLR Cameras से आप बढ़िया इमेज कैप्चर कर सकते हैं और इसी के साथ 4K वीडियो रिकॉर्ड भी कर सकते हैं।

Best Canon Cameras: Best Pick For You

यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए भी ये Canon Camera बेस्ट हैं। इन Cameras में कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन दिये जा रहे हैं। ये Best Canon Cameras आपको हाई और लौ प्राइस रेंज में पेश किये जा रहे हैं। अब जल्दी से खरीदतें हैं इन Photography Cameras को।

Canon EOS 1500D 24.1 Digital SLR Camera

Buy Now

यह Canon Camera 24.1 एमपी के साथ एपीएस-सी सीएमओएस सेंसर के साथ आ रहा है। यह Best Canon Camera फुल एचडी वीडियो के लिए बेस्ट है। इस DSLR Camera को वाईफाई, एनएफसी और ब्लूटूथ बिल्ट-इन से कनेक्ट किया जा सकता है। Canon Camera Price: Rs 37,990 .

खरीदने का कारण:

  • फुल एचडी वीडियो
  • कई कनेक्टिविटी ऑप्शन

Best Camera Price List In India: ये हैं भारत में बिकने वाले सर्वश्रेष्ठ कैमरा

Canon Digital SLR Camera

Buy Now

यह Photography Camera मॉडर्न टेक्नोलॉजी का है। यह Best Canon Camera आपको अच्छा एक्सपीरियंस देता है। 24.1 एमपी वाला यह DSLR Camera आपके लिए परफेक्ट है। Canon Camera Price: Rs 56,490 .

क्यों खरीदें:

  • मॉडर्न टेक्नोलॉजी
  • अच्छा एक्सपीरियंस

Canon EOS M50 Mark Camera

Buy Now

यह Photography Camera व्लॉगिंग और किसी भी तरह के ऑनलाइन कंटेंट के लिए वेरी-एंगल टचस्क्रीन एलसीडी के साथ आ रहा है। यह Camera बेहतर डुअल पिक्सेल के साथ आता है। यह DSLR Camera में ऑटो लाइटिंग ऑप्टिमाइज़र के साथ मिल रहा है। Canon Camera Price: Rs 57,990 .

खरीदने का कारण:

  • बेहतर डुअल पिक्सेल
  • वेरी-एंगल टचस्क्रीन एलसीडी

Canon EOS 200D 24.1MP Digital SLR Camera

Buy Now

इस Canon Camera में नए बाहरी डिजाइन के साथ मेटल माउंट का उपयोग किया गया है। यह Camera डिजिटल युग कोटिंग फ्लेयरिंग के साथ पेश किया जा रहा है। Canon Camera Price: Rs 66,485 .

क्यों खरीदें:

  • स्टाइलिश
  • कोटिंग फ्लेयरिंग

Canon Power Shot G7X Mark II 20.1 MP Digital Camera

Buy Now

यह कॉम्पेक्ट बॉडी वाला Photography Camera दिखने में काफी स्टाइलिश है। इस DSLR Camera से आप लगातार शूटिंग कर सकते हैं। इस Camera को आप वाईफाई से कनेक्ट कर सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 51,975 .

खरीदने का कारण:

  • कॉम्पेक्ट बॉडी
  • स्टाइलिश

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।